MP News: CM मोहन यादव ने कसा तंज, बोले- अब तो Congress के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हमारा नारा बोल रहे हैं

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री मोहन यादव सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा पूरे देश में जिस तरह का माहौल बना है, निश्चित रूप से भाजपा जीतने वाली है.

cm mohan Mohan yadav in sidhi

सीधी से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा के नामांकन के बाद सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2024 के मैदान में उतरे उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिया है. सभी प्रत्याशी अपनी लोकसभा सीटो में प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. बुधवार को सीधी से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. पहले चरण में एमपी की 6 लोकसभा सीटों छिंदवाड़ा, जबलपुर, मंडला, सीधी, शहडोल और बालाघाट ​​​​के लिए नामांकन भरे जाने हैं. नामांकन के समय राजेश मिश्रा के साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल और धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम मौजूद थे.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि लोकसभा के पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. हमने अपनी 29 लोकसभा सीटों में सबसे पहले सीधी से फॉर्म डॉ.राजेश मिश्र के साथ भरा है. मेरी तरफ से भी को शुभकामनाएं. पूरे देश में जिस तरह का माहौल बना है, निश्चित रूप से भाजपा जीतने वाली है. सीधी और सिंगरौली में हम प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे.

ये भी पढ़े: दलबदल का सिलसिला जारी, अब पूर्व विधायक यादवेन्द्र सिंह होंगे भाजपा में शामिल!

CM मोहन यादव ने एक्स पर लिखा- सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने के लिए दिन-रात कार्यरत

एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि ”एक ध्येय, एक संकल्प #PhirEkBaarModiSarkar, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने के लिए दिन-रात कार्यरत है.  इसी क्रम में आज सीधी से लोकसभा प्रत्याशी राजेश शुक्ला के नामांकन कार्यक्रम एवं रोड शो में सहभागिता कर राजेश मिश्रा को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाकर पीएम मोदी के “अबकी बार 400 पार” के संकल्प को साकार करने का आह्वान किया. इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल एवं अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे.”

कांग्रेस पर बोला हमला

मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता पदयात्रा कर रहे हैं,. उनकी पदयात्रा, ‘कांग्रेस छोड़ो यात्रा’ बन गयी है. वो जहाँ-जहाँ गये, लोग कांग्रेस छोड़कर चले गये. अब तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हमारा नारा बोल रहे हैं- “अबकी बार 400 पार”

 

राजनीतिक पण्डितों की मानें तो इस बार सीधी लोकसभा सीट में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है. कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल को उतारा है, साथ ही इस बार राज्यसभा सांसद रहे अजय प्रताप सिंह ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है. ऐसे मे माना जा रहा है कि यहां कांटे की टक्कर हो सकती है.

ज़रूर पढ़ें