MP News: फिल्म ‘भैयाजी’ के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे मनोज बाजपेयी, बोले- मुझे ताज्जुब है मैंने 100 फिल्में कर ली

Madhya Pradesh News: फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म भैयाजी के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में घटती फैमिली फिल्मों पर कहा यह दर्शकों की भी जिम्मेदारी बनती है. निर्माता वही फिल्म बनाते हैं जो दर्शक देखना पसंद करते हों.
Manoj Bajpayee

फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी

पुनित विजयवर्गीय-

Madhya Pradesh News: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मनोज बाजपेयी मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म भैयाजी के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे. इस फिल्म में मनोज एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यह मेरे करियर की सौंवी फिल्म है, मुझे खुद ताज्जुब है कि मैंने 100 फिल्में कर ली है.

फिल्म के बारे में मनोज बाजपेयी ने बताया कि यह कहानी तो मेरे पास काफी पहले से थी. जब डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की ने यह कहानी सुनी तो कहा कि यह फिल्म मुझे बनानी है. उन्हें इस फिल्म को तमिल और तेलुगु फिल्म वाला तड़का देना था, तो मुझे लगा था कि वो इस फिल्म को किसी दूसरे स्टार के साथ बनाएंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे इसमें आप चाहिए. उनकी जिद के कारण मैं इस फिल्म से जुड़ा. उन्होंने ही इस फिल्म में मुझे देसी सुपरस्टार की तरह दिखाया.

ये भी पढ़ें- MP News: निजी संस्थान अब नहीं कर पाएंगे वॉल पेंटिंग, नगर निगम ने जारी किया नोटिस

दर्शकों की भी है जिम्मेदारी

बॉलीवुड में घटती फैमिली फिल्म्स पर मनोज बाजपेयी ने कहा यह दर्शकों की भी जिम्मेदारी बनती है. निर्माता वही फिल्म बनाते हैं जो दर्शक देखना पसंद करते हों. अगर वे पैसा खर्च कर रहे हैं, तो यह जरूरी है कि वो ऐसी जगह खर्च हो, जहां उनके पैसों का सही मोल हो. मैं शुरू से ही दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह का प्रशंसक रहा हूं. वे अभिनय अच्छा करने के साथ ही पब्लिक में बोलते भी अच्छा थे, इन्हीं से प्रेरणा लेकर मैंने साहित्य की तरफ गया और वर्तनी में सुधार किया.

जिम्मेदारी भरा शब्द है भैयाजी

‘भैया जी’ संबोधन पर मनोज बाजपेयी ने कहा, भैया जी एक जिम्मेदारी भरा शब्द है. यदि किसी को भैया जी कहा जाए तो यह उसकी जिम्मेदारी है कि वह समाज के लिए आदर्श बने और अच्छा काम करे.

ज़रूर पढ़ें