MP News: CM योगी के बयान ‘बंटोगे तो कटोगे’ को मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का समर्थन, नई पीढ़ी के लिए बताया खतरा

इंदौर के सादगी गरबा में विजयवर्गीय ने कहा कि मैं फिर कह रहा हूं आने वाले 25 साल बाद हमारे आने वाले बच्चो के लिए बहुत खतरा है.
MP News

कैलाश विजयवर्गीय

MP News: कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व विधायक जीतू जिराती द्वारा आयोजित सादगी गरबा महोत्सव में गुरुवार रात बड़ा बयान दिया है. मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि योगी जी ने सही कहा है कि बंटोगे तो कटोगे. विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि 25 साल बाद आने वाली नई पीढ़ी को खतरा है.

इंदौर के सादगी गरबा में विजयवर्गीय ने कहा, “मैं फिर कह रहा हूं आने वाले 25 साल बाद हमारे आने वाले बच्चो के लिए बहुत खतरा है. जिस प्रकार देश की डेमोग्राफी बदल रही है और जिस प्रकार कुछ राजनीतिक दल की तुष्टिकरण की नीति के कारण देश में अशांति फैलाने वाले लोगों को संरक्षण दे रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “इसलिए बहुत जरूरी है कि हम सनातन धर्म के साथ चले योगी जी ने सहीं कहा है “बंटोगे तो कटोगे” और हरियाणा की जानता ने बता दिया नहीं बंटेंगे. इसलिए आप सब से भी निवेदन हैं कि गंभीरता के साथ विचार करें, चिंतन करें. हमारे धर्म, हमारी परंपरा, हमारी आध्यात्मिक शक्ति, हमारे धर्म गुरु और हमारे धर्म ग्रंथ विश्व में सर्वश्रेष्ठ हैं.” इस कार्यक्रम में विजयवर्गीय के गानों पर लोगो ने जमकर गरबा भी किया.

यह भी पढ़ें: MP News: प्रदेश सरकार बनाएगी हर जिले की प्रोफाइल, एक क्लिक पर निवेशकों को मिलेगी सारी जानकारी

ज़रूर पढ़ें