MP News: IAS नरहरि के नाम से अश्लील चैट वायरल, खुद ही दर्ज कराई शिकायत

IAS पी नरहरि को 'पीपल्स ऑफिसर' भी कहा जाता है. वह सिविल सर्विसेज की तैयारी करने वालों को मोटिवेट करते हैं और तैयारी में भी बहुत मदद करते हैं.
IAS पी नरहरि

IAS पी नरहरि

MP News: मध्य प्रदेश के उद्योग आयुक्त पी नरहरि के नाम से एक अश्लील चैट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस चैट में कथित तौर पर आईएएस नरहरि और किसी महिला अधिकारी के बीच बातचीत को दर्शाया गया है. मामला सामने आने के बाद आईएएस नरहरि ने खुद ही पुलिस से शिकायत की है. उन्होंने पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी मिश्र से मामले की शिकायत की है.

शिकायत में IAS नरहरि ने क्या कहा?

अपने शिकायत पत्र में पी नरहरि ने कहा कि उनके नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी चैट वायरल की गई है. नरहरि ने कहा, “जो चैट वायरल हो रही है, वह फॉल्स है. क्रिमिनल इंटेंशन के साथ इसे बनाया गया है. इसकी जानकारी सामने आने के बाद भोपाल पुलिस कमिश्नर से इसकी लिखित शिकायत की है. पुलिस की जांच के बाद इसमें FIR होगी और गिरफ्तारी की जाएगी. इस तरह का काम करने वाले बेनकाब होंगे. पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है.”

यह भी पढ़ें: Hemant Soren Arrested: आज की रात जेल में रहेंगे हेमंत सोरेन, ED की रिमांड पर फैसला कल

कौन हैं IAS पी नरहरि?

बता दें कि IAS पी नरहरि को ‘पीपल्स ऑफिसर’ भी कहा जाता है. वह सिविल सर्विसेज की तैयारी करने वालों को मोटिवेट करते हैं और तैयारी में भी बहुत मदद करते हैं. वह एक सिविल सेवक ही नहीं एक सिंगर और लेखक भी हैं. उन्हें 2017 में देश के 10 सबसे पॉपुलर आईएएस अधिकारियों में भी शामिल किया गया था. बताते चलें कि पी नरहरि 2001 बैच के IAS अधिकारी हैं. उनका जन्म तेलंगाना में हुआ था. अब तक पी नरहरि विभिन्न प्रशासनिक पद पर काम कर चुकें हैं.

 

 

ज़रूर पढ़ें