MP News: सतना में दबंगों की घिनौनी करतूत, युवक से मारपीट कर कराई उठक-बैठक, दी गालियाँ, वीडियो वायरल

Satna News: ब्राह्मण और ठाकुर समाज के बीच का होने की वजह से मामला तूल पकड़ रहा है, पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करा दी है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.
satna abhishek tiwari

बेखौफ दबंग पीड़ित से मारपीट करते हुए और उठक बैठक लगवाते हुए

Satna News: सतना जिले में दबंग बैखौफ दिखाई पड़ रहे है. लगातार दबंगो के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं. हाल में यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बैखौफ दबंग एक युवक को लात घूसों से पीटते हुए दिखाई दे रहे है. दबंग वीडियो में पीड़ित युवक के साथ गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में जाति सूचक शब्दो का उपयोग किया जा रहा है.

यह है पूरा मामला

पूरा मामला सतना शहर की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत धवारी स्टेडियम के पास का है. जहां एक युवक द्वारा दूसरे युवक के साथ मारपीट कर उससे कान पड़कर उठक बैठक लगवाई और माफी मंगवाई. जानकारी के मुताबिक प्रेम नगर निवासी अभिषेक तिवारी उर्फ संतु उम्र 34 वर्ष नामक युवक के दोस्त कुशाग्र खरे का विवाद अंकित सिंह नामक युवक से हो गया था. इस बीच अभिषेक तिवारी ने अंकित सिंह से मामला शांत करने की बात की थी. लेकिन अंकित सिंह का विवाद अभिषेक तिवारी से हो गया. विवाद बढ़ने की स्थिति में मामले को शांत करने के लिए अपने मित्र के कहने से अभिषेक तिवारी अंकित सिंह के ऑफिस धवारी स्टेडियम के पास पहुंच गया. लेकिन समझौता होने के बाद अंकित सिंह अभिषेक को धवारी स्टेडियम के अंदर ले गया और उसके साथ जमकर मारपीट की. इतना ही नही मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल में बनाया. इसके साथ ही अंकित ने अभिषेक तिवारी को कान पड़कर उठक बैठक लगवाई.

ये भी पढे़ं: Lok Sabha Election में स्टार प्रचारक होने के बावजूद भी कांग्रेस की रैलियां से नदारत रहे कमलनाथ, राहुल-प्रियंका की रैली तक में नहीं आए नजर

ब्राह्मण समाज में बढ़ रहा आक्रोश

दरअसल ब्राह्मण और ठाकुर समाज के बीच का होने की वजह से अब मामला यह तूल पकड़ता जा रहा है, पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करा दी है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद अब ब्राह्मण समाज में आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

पुलिस तक पहुंचा मामला

पीड़ित अभिषेक तिवारी ने पूरे मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. पीड़ित अभिषेक तिवारी का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है. यह मामला जातिगत रूप से तूल पकड़ रहा है, ब्राह्मण समाज इस मामले पर नई रणनीति तैयार करने में जुटा हुआ है. वहीं कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ज़रूर पढ़ें