MP News: शाजापुर में CM मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, बोले- मोदी सरकार के ऐतिहासिक कामों के कारण कांग्रेस में बौखलाहट

MP News: शाजापुर देवास संसदीय क्षेत्र में सीएम मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी के समर्थन में सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने गांधी परिवार पर जम कर निशाना साधा.
Mahendra Singh Solanki file nomination

शाजापुर, देवास संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी का नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल कराने के लिए सीएम मोहन यादव शुजालपुर पहुंचे.

CM Mohan Yadav on Shajapur: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के पहले सीएम ने शुजालपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. इससे पहले सीएम ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है महेंद्र सिंह सोलंकी पिछली बार ज्यादा मतों से चुनाव जीतेंगे.

महेंद्र सिंह सोलंकी ने दाखिल किया नामांकन

शाजापुर, देवास संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी का नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल कराने के लिए सीएम मोहन यादव शुजालपुर पहुंचे थे. इस दौरान सीएम के सांसद प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी, शाजापुर विधायक अरुण भीमावत, आगर विधायक मधु गहलोत, शुजालपुर विधायक इंदर सिंह परमार, विधायक मनोज चौधरी आदि मौजूद थे. नामांकन दाखिल कराने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव शाजापुर बस स्टैंड पर पहुंचे जहां में एक सभा को संबोधित किया.

कांग्रेस ने गरीबों के साथ छलावा किया

शाजापुर देवास संसदीय क्षेत्र में सीएम मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी के समर्थन में सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने गांधी परिवार पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी कहते हैं कि हम सरकार में आएंगे तो देश से गरीबी हटा देंगे. जबकि पिछले 55 सालों तक उनकी मम्मी यानी कि सोनिया गांधी उनकी दादी यानी कि इंदिरा गांधी और उनके दादा ने राज किया. लेकिन गरीबी हटाने की जगह गरीबों के साथ छलावा किया है. देश और प्रदेश में पिछले 10 सालों में जो काम हुए हैं जो विकास हुआ है वह कांग्रेस की 55 सालों की सरकार में नहीं हुआ था. पूरे देश और प्रदेश में मोदी सरकार की गारंटी है और जो विकास कार्य मोदी सरकार में हुए हैं. वह सबके सामने है मोदी सरकार ने धारा 370, तीन तलाक, राम मंदिर सहित अन्य ऐतिहासिक काम किए हैं जिसके कारण कांग्रेसियों में बौखलाहट है.

पूर्व विधायक के पुत्र हुए भाजपा में शामिल

शाजापुर बस स्टैंड पर आयोजित आम सभा में मुख्यमंत्री के समक्ष शाजापुर के पूर्व विधायक रमेश दुबे के पुत्र नवीन दुबे, अंशुल हुरकट सहित एक दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया.

ज़रूर पढ़ें