MP News: ‘राहुल गांधी सौंपे नहीं थोपे गए’, रायबरेली को लेकर बोले शिवराज सिंह चौहान

MP News: शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरू के कारण देश का विभाजन हुआ.

शिवराज सिंह चौहान

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी रायबरेली को सौंपे नहीं बल्कि थोपे गए हैं. चौहान ने आरोप लगाया कि गांधी परिवार को जनता से कोई मतलब नहीं है.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी के बयान, ‘मैं राहुल को आपको सौंप रही हूं’ पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी कोई दो साल के बच्चे हैं, 53-54 साल के व्यक्ति को सौंपा जाता है क्या? सोनिया गांधी उन्हें सौंप नहीं बल्कि थोप रही हैं. पहले कांग्रेस पर थोपा तो पचास बार कांग्रेस हारी, अमेठी पर थोपा तो राहुल गांधी खुद हार गए, फिर यात्रा थोपी तो जहां से राहुल गांधी निकले वहां-वहां कांग्रेस हार गई. अब रायबरेली पर थोपा है तो रायबरेली भी कांग्रेस हार रही है. ये शाही परिवार है इन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है.”

शिवराज ने पीओके को लेकर भी गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “जवाहर लाल नेहरू के कारण देश का विभाजन हुआ. आज देश पूछ रहा है दोषी कौन है? धारा 370लगाने का पाप किसने किया? यदि तीन दिन युद्ध और चल जाता तो सम्पूर्ण कश्मीर हमारा होता, पीओके किसके कारण बना. पंडित नेहरू के कारण.” भाजपा नेता ने एक तरफ जहां राहुल और गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कई सवाल खड़े किए हैं. वहीं, दूसरी तरफ 370 हटाई और सीएए को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की है.

ज़रूर पढ़ें