MP News: तमिलनाडु की गैंग इंदौर में सक्रिय, साइकिल के छर्रे से कार का कांच फोड़कर चुरा लेते हैं सामान, 2 आरोपी गिरफ्तार

MP News: पुलिस की पूछताछ में उसने बताया वह दूर से खड़े रहकर साइकिल के छर्रों से निशाना लगाकर कारों के कांच फोड़ता है, फिर बैग या अन्य सामन उठाकर भाग जाता है.
Accused in police custody

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

MP News: इंदौर शहर के व्यस्ततम बाजारों, शॉपिंग मॉल के बाहर यदि आप अपनी कार में सामान छोड़कर जाते है तो सावधान रहिए क्योंकि कारों के कांच फोड़कर सामान चुराने वाली तमिलनाडु के गैंग शहर में सक्रिय है. इस गैंग ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. शहर में कई वारदातो को अंजाम देने के बाद गैंग के दो सदस्यों को पकड़कर पुलिस ने राहत की सांस ली है. पूछताछ में आरोपियों ने दूर से खड़े होकर सायकल के छात्रों से कार के कांच फोड़कर सामान चुराने की बात कबूल की है.

CCTV कैमरों की चेकिंग से हुआ खुलासा

तुकोगंज टीआई जितेंद्र यादव के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक रियल एस्टेट कारोबारी अंकित जैन निवासी दिलपसंद कॉलोनी ने मंगलवार रात आरोपी लोगनादन (33) पिता नागराज लादन निवासी तिरुचिरापल्ली, तमिलनाडु को पकड़कर पुलिस को सौपा था.

ये भी पढ़ें: चित्रकूट में भगवान भरोसे शिक्षा व्यवस्था, विद्यालय भवन नहीं होने से पीपल के पेड़ नीचे पढ़ाई को मजबूर हैं छात्र

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया वह दूर से खड़े रहकर साइकिल के छर्रों से निशाना लगाकर कारों के कांच फोड़ता है, फिर बैग या अन्य सामन उठाकर भाग जाता है. पकड़ाए आरोपी ने ही अंकित जैन की कार का कांच फोड़कर लैपटॉप चुराया था. घटना वाले दिन अंकित अपनी कार खड़ी कर थोड़ी देर के लिए एक दुकान में गया था, जब वह लौटा तो उसकी कार का कांच फूटा हुआ था और कार में रखा लैपटॉप गायब था. अंकित ने आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज देखे तो आरोपी का हुलिया पता चल गया. फिर पुलिस की मदद से उसे आसपास से ही पकड़ लिया गया. बदमाश ने कबूला कि वह साइकिल से छर्रों से कांच फोड़ता है. वहीं पलासिया पुलिस दो दिन पहले ही गैंग एक साथी मुत्थू स्वामी को पकड़कर जेल भेज चुकी है. बड़ी बात यह है कि उसने अपने किसी साथी का नाम नहीं कबूला था.

ज़रूर पढ़ें