Exclusive interview: चरण दास महंत के लाठी वाले बयान पर बोले शिवराज- ये उनकी दिवालिया मानसिकता को बताता है

Exclusive interview: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विदिशा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है. शिवराज विदिशा लोकसभा सीट से लगातार पांच बार जीत हासिल कर चुके हैं.

shivraj singh chouhan

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Bhopal: पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में विदिशा से लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने विस्तार न्यूज़ से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि ”जनता ही उनकी भगवान है और लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव चुनाव है, इन चुनाव में जनता के बीच जाना और उनसे मिलना यह उनका प्रिय शगल है, साथ उनका यह भी कहना था कि दक्षिण के राज्य हो या उत्तर के पीएम मोदी का चेहरा काम कर रहा है और इसी के आधार पर मध्य प्रदेश में 29 में से 29 भाजपा अपने दम पर देश 370 तो वहीं गठबंधन 400 प्लस रहने वाला है. उन्होंने यह भी कहा कि कल दिल्ली में घोषणा पत्र समिति की बैठक हो रही है और इसमें मेनिफेस्टो फाइनल हो जाएगा.

चरण दास महंत को मानसिकता दिवालिया बताया

इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान ने छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के लाठी वाले बयान पर कहा कि ”यह मानसिक दिवालियापन है. शोभा नहीं देता इस तरह की बातें करते हैं. उनका यह भी कहना था कि सूरज की तरफ थूकने से थूक अपने ऊपर ही गिरता है.”

ये भी पढ़े: आखिर क्यों नहीं लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं राज्यसभा सांसद विवेक तंखा? विस्तार न्यूज पर कांग्रेस नेता ने बताई वजह

विदिशा लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं शिवराज सिंह चौहान

विदिशा लोकसभा सीट पर 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होना है. चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विदिशा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  विदिशा निर्वाचन क्षेत्र से 1991 (उपचुनाव), 1996, 1998, 1999 और 2004 में लगातार पांच बार जीत हासिल कर चुके हैं. अभी इस सीट पर वर्तमान सांसद रमाकांत भार्गव हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में विदिशा सीट पर बीजेपी के रमाकांत भार्गव ने 853022 वोट हासिल की थी.  रमाकांत भार्गव ने कांग्रेस के शैलेन्द्र रमेशचंद्र पटेल को कड़ी टक्कर दी थी.

 

ज़रूर पढ़ें