MP News: घोटालों के विरोध में युवा कांग्रेस की छात्र अधिकार पदयात्रा शुरू, इंदौर से भोपाल तक पैदल जायेंगे कांग्रेसी

MP News: नीट परीक्षा घोटाला, नर्सिंग कॉलेज घोटाला, एमबीए पर्चा लीक कांड जैसे घोटाले के विरोध में इंदौर के रीगल चौराहे से शुक्रवार को महात्मा गांधी की प्रतिमा का माल्यार्पण कर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियो द्वारा पांच दिवसीय छात्र अधिकार यात्रा की शुरुआत की गई.
MP News

युवा कांग्रेस

MP News: नीट परीक्षा घोटाला, नर्सिंग कॉलेज घोटाला, एमबीए पर्चा लीक कांड जैसे घोटाले के विरोध में इंदौर के रीगल चौराहे से शुक्रवार को महात्मा गांधी की प्रतिमा का माल्यार्पण कर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियो द्वारा पांच दिवसीय छात्र अधिकार यात्रा की शुरुआत की गई. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इस यात्रा को रवाना किया. इंदौर से शुरू हुई यह पैदल यात्रा 5 दिन में भोपाल पहुंचेगी, पूरे मार्ग में कई युवा इस यात्रा का हिस्सा बनेंगे. वहीं इस यात्रा में बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी इंदौर से भी शामिल हुए. मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जिस तरीके से प्रदेश में लगातार घोटाले सामने आ रहे हैं, उसी के विरोध में यह यात्रा इंदौर से निकली जा रही है, जो छात्रों के हितों को लेकर अपनी बात प्रदेश सरकार तक पहुंचाएगी.

यह भी पढ़ें- MP News: त्योहारों में अस्त्र-शस्त्र के प्रदर्शन पर लगेगी रोक, रीवा में प्रशासन हुआ अलर्ट

बच्चों की तरह रखें पौधों का ध्यान

वर्मा ने पौधारोपण अभियान को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि पौधारोपण अभियान एक पुण्य काम है, लेकिन भाजपा के पौधारोपण के पुराने अनुभव काफी कड़वे रहे हैं और अगर केवल मीडिया में देखने या फोटो छपाने को लेकर यह अभियान शुरू किया है, तो इसकी वह भर्त्सना करते हैं. लेकिन अगर पूरी ईमानदारी से इस अभियान को क्रियान्वित किया जाता है, तो इस अभियान में वह भी साथ हैं. उन्होंने कहा कि पौधारोपण के बाद उनकी देखभाल को लेकर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी पत्र लिखा था. इसलिए इस अभियान में पौधों की देखरेख भी बच्चों की तरह की जाना चाहिए.

ज़रूर पढ़ें