MP: भाजपा कार्यालय में हुई लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक, CM मोहन यादव समेत पार्टी के शीर्ष नेता रहे मौजूद

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनाव के रिकार्ड परिणामों को भविष्य में भी कोई तोड नहीं सकता. वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी नेतृत्व एवं कार्यकताओं ने मिलकर अपनी भूमिका निभाई.
Madhya Pradesh News

प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता

Madhya Pradesh News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सोमवार को आयोजित संभाग प्रभारी, लोकसभा संयोजक, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारियों की बैठक में लोकसभा चुनाव परिणामों की समीक्षा की गई. उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने काफी अच्छे प्रयास किए.

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनाव के रिकार्ड परिणामों को भविष्य में भी कोई तोड नहीं सकता. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी नेतृत्व एवं कार्यकताओं ने मिलकर अपनी भूमिका का निर्वाह किया और सभी के संयुक्त प्रयासों से ही यह सफलता मिली है. बैठक को लोकसभा चुनाव के प्रदेश चुनाव प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- MP News: साइबर फ्रॉड्स ने निकाला नया तरीका, खुद को बताया असिस्टेंट कमांडो, खरगोन कलेक्टर के नाम पर रीवा में किया ठगी का प्रयास

केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में मिली एतिहासिक जीत

बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने कहा कि मध्य प्रदेश का पार्टी संगठन एक आदर्श संगठन है. इसे हर तरह से और मजबूत करें कि वह आगे भी आदर्श संगठन बना रहे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए मध्य प्रदेश में जो प्रयास हुए हैं, वह बहुत अच्छे प्रयास हैं. सभी अच्छे प्रयासों की एक रिपोर्ट तैयार की जाए और पार्टी के प्रदेश संगठन को सौंपें, ताकि उस तरह के प्रयास आगे भी किए जा सकें.

प्रचंड जीत के इस रिकॉर्ड को कोई तोड़ नहीं सकता

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार के कार्यों के साथ सत्ता और संगठन के समन्वय से लोकसभा के चुनाव में सभी 29 सीटों पर ऐतिहासिक जीत मिली है. इस चुनाव में हम छिंदवाड़ा लोकसभा भी जीते हैं और हमने 100 प्रतिशत नहीं, बल्कि 120 प्रतिशत परिणाम दिया है. आप सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की इस जीत के हकदार हैं. इस चुनाव में भाजपा ने जो रिकॉर्ड बनाया है, वह भविष्य में कोई तोड़ नहीं सकता. भविष्य में कोई दल सभी 29 सीटें जीतता है तो वह हमारे रिकॉर्ड की सिर्फ बराबरी करेगा, तोड़ नहीं पाएगा.

बूथ पर तैनात रहे पार्टी कार्यकर्ता- विष्णुदत्त शर्मा

समीक्षा बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्षी दलों ने देशभर में जो वातावरण बनाने का प्रयास किया, उसका प्रभाव मध्य प्रदेश में कहीं दिखाई नहीं दिया. इसका कारण यह था कि हर बूथ जीतने के संकल्प के साथ पार्टी का कार्यकर्ता एक सजग प्रहरी की तरह हर बूथ पर तैनात था. विधानसभा चुनाव में हमें 8 प्रतिशत अधिक वोट मिले थे और लोकसभा चुनाव में भी हमारा वोट प्रतिशत करीब 1.5 प्रतिशत बढ़ा है. हमने 75 से 80 प्रतिशत बूथों पर जीत हासिल करके इतिहास बनाया है.

ज़रूर पढ़ें