MP: पूर्व CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय के बयान ने मचाई घमासान, कांग्रेस ने पूछा सवाल

Madhya Pradesh News: कार्तिकेय की बयान को कांग्रेस के नेता केके मिश्रा का भी साथ मिला. केके मिश्रा ने लिखा कि बेटे कार्तिकेय में सदैव आपकी हिम्मत साथ कोई का कायल हूं बल्कि सार्वजनिक रूप से उसका इजहार भी किया है.
Madhya Pradesh News

कार्तिकेय चौहान

Madhya Pradesh News: शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान का बुधनी में दिया गया एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. अपने पिता के बारे में जनता से चर्चा करते हुए कार्तिकेय चौहान कहते हैं. अब उनके पिता का देश भर में नाम हो रहा है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक शिवराज सिंह चौहान की चर्चा हो रही है. उनका कद बढ़ गया है यह बात अपने पिता के लिए कार्तिकेय जनता के बीच कह रहे हैं. कार्तिकेय के साथ शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह भी मौजूद है.

कार्तिकेय भले ही अपने पिता के लिए अपनी बात कह रहे हैं, लेकिन राजनीति में इसके मायने कुछ और निकल जाते हैं. जब देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता है. ऐसे में विश्व भर के वह नेता होते हैं तो कार्तिकेय चौहान की यह बात संभवत संगठन में कुछ और तरीके से पेश भी की जा सकती है. बुधनी उप विधानसभा चुनाव में कार्तिकेय सिंह प्रबल दावेदार है ऐसे में उनका यह बयान इशारा करता है कि पिता के बाद पुत्र विरासत संभालेंगे.

ये भी पढ़ें- MP News: Gwalior के सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरकर स्कूली छात्रा की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

कार्तिकेय के समर्थन में उतरे केके मिश्रा

कार्तिकेय की बयान को कांग्रेस के नेता केके मिश्रा का भी साथ मिला. केके मिश्रा ने लिखा कि बेटे कार्तिकेय में सदैव आपकी हिम्मत साथ कोई का कायल हूं बल्कि सार्वजनिक रूप से उसका इजहार भी किया है. आज का वक्तव्य भी उम्दा है… जिंदा है तो उसका एहसास करते रहना चाहिए. विजय सत्य की होती है जीवन मृत्यु लाभ हानि यश राजयोग सब ईश्वर के हाथ में है तो डर किससे और क्यों?

कांग्रेस नेता ने कसा तंज

शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय के बयान को लेकर कांग्रेस ने भी तंज कसा है. पूर्व विधायक कुणाल चौधरी का कहना की राजनीति में ऐसे शब्दों का चयन उचित नहीं है. केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को कार्तिकेय के बयान पर सफाई देना चाहिए. प्रदेश की जनता और देश की जनता या दिल्ली के कौन से नेता उनके सामने नमस्तक हैं. यह शिवराज सिंह चौहान को बताना चाहिए यह शब्द ठीक नहीं है.

ज़रूर पढ़ें