पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे महाभारत के ‘कृष्ण’, IAS पत्नी से हैं परेशान, बोले- बेटियों से नहीं मिलने देती

Nitish Bharadwaj: स्मिता भारद्वाज 1992 बैच की IAS अधिकारी हैं. 2009 में मशहूर कलाकार नीतिश भारद्वाज के साथ स्मिता भारद्वाज ने शादी की थी.
टीवी सीरियल महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतिश भारद्वाज

नीतीश भारद्वाज

Nitish Bharadwaj: देश का मशहूर टीवी सीरियल महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतिश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच चल रहा विवाद अब थाने पहुंच चुका है. नीतिश भारद्वाज ने थाने में जाकर अपनी पत्नी की शिकायत दर्ज कराई है.

क्या है पूरा मामला

महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का रोल करने वाले नीतिश भारद्वाज अपनी पत्नी मुख्य सचीव स्मिता भारद्वाज से काफी सालों से अलग रह रहे हैं. नीतिश का कहना है कि उनकी पत्नी स्मिता बेटियों से मिलने नहीं देती हैं, जिससे परेशान होकर वह थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है. नीतिश भारद्वाज पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्र के ऑफिस पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है.

मेंटल टॉर्चर करती है पत्नी- नीतिश

दरअसल नीतिश भारद्वाज अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी परेशान है.नीतिश का कहना है की उनकी पत्नी स्मिता भारद्वाज बेटियों से मिलने नहीं देती हैं. पहले वह भोपाल में पढ़ाई करती थी और अब ऊंटी के बोर्डिंग स्कूल से बेटियों का एडमिशन कैंसल कराकर कहीं और पढ़ने भेज दिया है. नीतिश ने साथ ही कहा कि आदालत ने बेटियों से मिलने की अनुमति दी है, बावजूद इसके स्मिता भारद्वाज उन्हें दोनों बेटियों से मिलने नहीं दे रही हैं. अभी फिलहाल बेटियां कहा है, किस हालत में है… उनके पास इसकी कोई भी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें: MP News: नर्मदा नदी को लेकर घनघोरिया का विवादित बयान, सदन में घमासान, BJP ने की माफी की मांग

कौन हैं स्मिता भारद्वाज?

बता दें की स्मिता भारद्वाज 1992 बैच की IAS अधिकारी हैं. 2009 में मशहूर कलाकार नीतिश भारद्वाज के साथ स्मिता भारद्वाज ने शादी की थी, जिसके बाद दोनों को जुड़वा बेटी हुई. दोनों पढ़ाई करती हैं. वहीं 2019 में दोनों के बीच तलाक का मामला मुंबई की फैमली कोर्ट पहुंच गया था. फिलहाल स्मिता भारद्वाज राज्य मानव आयोग में पदस्थ हैं.

हाई प्रोफाइल है मामला

भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से नीतिश भारद्वाज ने अपनी आपबीती सुनाई. मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते पुलिस जांच होने का हवाला दे रही है.

ज़रूर पढ़ें