Ram Mandir: कमलनाथ ने बताया वे कब जाएंगे अयोध्या, बोले- बीजेपी के पास राम मंदिर का पट्टा नहीं

Ram Mandir: कमलनाथ ने कहा कि राम मंदिर का पट्टा भाजपा के पास नहीं है. ये पूरे देश का है और राम मंदिर पर सबका अधिकार है.
kamal nath

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ

Ram Mandir: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि राम मंदिर सबका है और कोई इसका श्रेय लेना चाहे तो ये गलत बात है. उन्होने कहा कि भाजपा के पास राम मंदिर का पट्टा नहीं है. वहीं इस सवाल पर कि ‘क्या वो 22 जनवरी को अयोध्या जाएंगे?’, उन्होने कहा कि वो जाएंगे जरुर लेकिन किसी और दिन.

राम मंदिर को लेकर कमलनाथ ने कही ये बात

इन दिनों पूरा देश राममय हो रहा है. 22 तारीख को अयोध्या में श्रीराम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है और देशभर में इसे लेकर उत्साह का माहौल है. बीजेपी ने आह्वान किया है कि ये दिन पूरे देश में दिवाली की तरह उल्लास के साथ मनाया जाए. वहीं इस मुद्दे पर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, “राम मंदिर सबका है. कोई इसका श्रेय लेना चाहे, ये ठीक नहीं. राम मंदिर निर्माण की शुरुआत सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट के बाद हुई और भाजपा की सरकार थी और उनकी जिम्मेदारी थी मंदिर बनाना.”

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: मां-बेटे और पत्नी की पार्टी ‘जोगी कांग्रेस’ का बीजेपी में हो जाएगा विलय? जानें अमित जोगी के दिल्ली दौरे के क्या हैं मायने

कमलनाथ ने कहा कि राम मंदिर का पट्टा भाजपा के पास नहीं है. ये पूरे देश का है और राम मंदिर पर सबका अधिकार है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वो 22 को अयोध्या जाएंगे..उन्होने कहा कि वो जाएंगे लेकिन किसी और समय पर.

ज़रूर पढ़ें