Stray Dogs: भोपाल में आवारा कुत्ते का आतंक, 21 लोगों को बनाया शिकार, अस्पताल में एंटी-रेबीज इंजेक्शन भी पड़ गए कम

Stray Dogs: कुत्ते के हमले के बाद घायल लोग नजदीकी सरकारी जेपी अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद वहां पर मौजूद इमरजेंसी स्टाफ घबरा गया.
stray dogs

एमपी में आवारा कुत्तों का आतंक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Stray Dogs: राजधानी भोपाल से एक खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां आवारा कुत्ते ने एक दो नहीं बल्कि 21 लोगों को अपना शिकार बनाया. यही नहीं उसने कई दूसरे कुत्तों को भी काटा है. शहर के एमपी नगर जोन वन स्थित प्रेस कॉम्प्लेक्स में मंगलवार रात एक आवारा कुत्ते ने 21 लोगों को काट लिया. घटना रात 8 से 9 बजे के बीच की बताई जा रही है. घायलों में बच्चे, महिलाएं भी शामिल हैं.

12 लोग गंभीर रूप से घायल

कुत्ते के हमले से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हमले के बाद घायल लोग नजदीकी सरकारी जेपी अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद वहां पर मौजूद इमरजेंसी स्टाफ घबरा गया. लोगों का इलाज करने के चक्कर में अस्पताल में एंटी-रेबीज इंजेक्शन भी कम पड़ गए. इसके बाद रात में ही फार्मेसी काउंटर खुलवाकर एंटी रेबीज इंजेक्शन मंगवाए गए.

लंबे समय से कुत्ता इलाके में घूम रहा था

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि कुत्ता लंबे समय से एमपी नगर में घूम रहा था. लेकिन इससे पहले उसने कभी किसी पर हमला नहीं किया. मंगलवार रात अचानक उसने वहां से गुजर रहे लोगों को काटना शुरू कर दिया, जिसके बाद से लोगों में दहशत का माहौल है.

जेपी अस्पताल में हड़कंप

घायल एक-एक कर जेपी अस्पताल पहुंच रहे थे. तब अस्पताल में नर्सिंग ऑफिसर अनीता गजभिए और निश्छल पाठक रात में ड्यूटी पर थे. उन्होंने बताया कि जब इतने लोग कुत्ते के काटने के बाद आए तो अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. कुत्ते ने किसी को भी मामूली नहीं काटा, सब खून से लहूलुहान हो रहे थे. जल्दी-जल्दी में सभी को पट्टी की और इंजेक्शन लगाए गए. 16 लोगों की एंट्री रजिस्टर में की जा चुकी है. लेकिन स्थिति कुछ ऐसी स्थिति बनी की पांच लोग बिना एंट्री के ही चले गए.

ज़रूर पढ़ें