Heart Attack: फीका पड़ा जीत का जश्न, कर्नाटक के पूर्व क्रिकेटर की हार्ट अटैक से मौत

Heart Attack: एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के मैच में कर्नाटक ने तमिलनाड़ को हराकर जीत दर्ज की.
Cricketer

पूर्व किक्रेटर होयसला (फोटो- सोशल मीडिया)

Heart Attack: तमिलनाड़ और कर्नाटक के बीच बेंगलुरु के आरएसआई ग्राउंड पर गुरुवार को एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट का मैच खेला गया. इस मैच में कर्नाटक की टीम ने जीत दर्ज की. कर्नाटक की जीत के बाद खिलाड़ी मैदान पर जीत का जश्न मना रहे थे. लेकिन इसी दौरान खिलाड़ियों का जश्न फीका पड़ गया, जब उनके पूर्व क्रिकेटर के होयसला की मौत हो गई.

पूर्व क्रिकेटर के होयसला की मौत 34 साल की उम्र में हुई है. कर्नाटक के खिलाड़ी मैच में जीत के बाद जश्न मना रहे थे. तभी अचानक होयसला मैदान पर ही बेहोश होकर गिर गए. पूर्व क्रिकेटर के सीने में तेज दर्द होने हुआ जिसके वजह से वह बेहोश हो गए. जिसके बाद वहां मौजूद डॉक्टरों द्वारा उनका तत्काल उपचार शुरू किया गया. हालांकि तब तक पूर्व क्रिकेटर का शरीर काम करना बंद कर चुका था.

अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताई मौत की वजह

इसके बाद पूर्व क्रिकेटर को एंबुलेंस के द्वारा बॉरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन यहां डॉक्टर्स ने पूर्व क्रिकटेर को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल में भी डॉक्टर्स ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक को बताया था. होयसला के मौत की खबर जैसे ही क्रिकेटर्स के बीच पहुंच, सभी खिलाड़ी चौंक गए. वहीं कर्नाटक के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री दिनेश गुंडू राव इस घटना पर शोक जताया है.

ये भी पढ़ें: Uniform Civil Code: उत्तराखंड के बाद अब असम में UCC लाने की तैयारी, 89 साल पुराना कानून हुआ खत्म

स्वास्थ्य मंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने शोक संदेश में लिखा, ‘एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के दौरान कर्नाटक के पूर्व क्रिकेटर और तेज गेंदबाज होयसला के अचानक निधन की खबर सुनकर दुख हुआ है. मेरी इस दुख की घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों को हार्दिक संवेदनाएं हैं.’

बता दें कि बीते साल भी हार्ट अटैक के मामलों से कई बड़ी नामचीन हस्तियों का निधन हो गया था. बीते सालों के दौरान और खास तौर पर कोविड काल के बाद इन मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

ज़रूर पढ़ें