IPL 2024 SRH Vs LSG Match: हेड और अभिषेक ने लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी, हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट

IPL 2024 SRH Vs LSG Match Highlights: पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी.
IPL 2024 SRH Vs LSG

ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

IPL 2024 SRH Vs LSG Match Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कई रिकॉर्ड बना डाले. पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी और दमदार जीत दर्ज की है. बुधवार, 8 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेले गए मैच को हैदराबाद की टीम ने 10 विकेट से जीत लिया.

हेड ने 16 और अभिषेक ने 19 गेंदों पर जड़ा पचासा

इंडियन प्रीमियर लीग के 57वें मुकाबले में टॉस जीतकर लखनऊ टीम ने पहले बैटिंग की और 166 रनों का टारगेट सेट किया. जवाब में हैदराबाद ने बगैर विकेट गंवाए 9.4 ओवरों में ही बड़े लक्ष्य को आसानी से चेज कर मैच अपने नाम कर लिया. इस जीत के हीरो ओपनर ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा रहे, जिन्होंने शानदार अंदाज में पचास रन बनाए. मैच में सबसे पहले ट्रेविस हेड ने 16 गेंदों पर पचास रन बना डाले. इसके बाद अभिषेक शर्मा ने भी 19 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया. दोनों ने 58 गेंदों पर नाबाद 167 रनों की शानदार पार्टनरशिप की.

यह भी पढ़ें: Apple Watch 7: एप्पल वॉच ने फिर बचाई जान, दिल्ली की महिला ने बताया कैसे मिली दूसरी जिंदगी, Tim Cook ने भी किया रिप्लाई

एक भी विकेट नहीं ले सके लखनऊ टीम के गेंदबाज

दूसरी ओर लखनऊ टीम का कोई भी गेंदबाज हैदराबाद की टीम के विकेट तो दूर की बात है, हेड और अभिषेक पर शानदार पारी पर अंकुश भी नहीं लगा सके. 62 गेंद बाकी रहते हुए इस मैच को जीतने के साथ ही हैदराबाद टीम अब चौथे नंबर से तीसरे पायदान पर आ गई है. हैदराबाद ने अब तक 12 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है. इसी के साथ टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए एक समय लखनऊ 66 रनों पर 4 विकेट गंवा दिए थे. आयुष बदोनी और निकोलस पूरन ने लाज बचाई. बदोनी ने 30 गेंदों पर 55 रन और पूरन ने 26 गेंदों पर नाबाद 48 रन बनाए.

ज़रूर पढ़ें