IND vs ENG 3rd Test: सरफराज खान को टेस्ट में मिला मौका तो भावुक हो गए पिता, ध्रुव जुरेल को भी मिली कैप

IND vs ENG 3rd Test: राजकोट में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 33 रनों के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए.

सरफराज खान अपने पिता के साथ

IND vs ENG 3rd Test: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में गुरुवार को राजकोट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस मैच में मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सरफराज खान और विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल डेब्यू कर रहे हैं. वहीं सरफराज को टेस्ट कैप मिलते ही उनके पिता बेहद भावुक हो गए.

सरफराज के पिता हुए भावुक

सरफराज कैप को लेकर स्टेडियम में खड़े अपने पिता के पास पहुंचे. तब सरफराज के पिता टीम इंडिया की कैप देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाए. वे बेटे के हाथ में टीम इंडिया की कैप देखकर रो पड़े. सरफराज का डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा रिकॉर्ड रहा है और लगातार उनको टीम में शामिल करने की मांग उठ रही थी. हालांकि अब उनका सपना पूरा हो गया है और राजकोट में वे पहला मुकाबला खेलते नजर आएंगे.

ind vs eng

भारतीय टीम की खराब शुरुआत

राजकोट में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 33 रनों के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए. दूसरे टेस्ट में शानदार पारी खेलने वाले यशस्वी जायसवाल 10 रन और शुभमन गिल बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. जबकि रजत पाटिदार भी केवल 5 रन बनाकर हार्टले की गेंद पर अपना विकेट दे बैठे. भारत ने पहले दिन लंच तक 3 विकेट पर 93 रन बना लिए हैं. लंच के समय कप्तान रोहित शर्मा 52 और रविंद्र जडेजा 24 रन पर खेल रहे थे.

इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज मार्क वुड ने दो और टॉम हार्टली ने एक विकेट लिया है. पांच मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है. वहीं इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का यह 100वां टेस्ट मैच है. इंग्लैंड ने स्पिनर शोएब बशीर के स्थान पर मार्क वुड को टीम में शामिल किया है.

ज़रूर पढ़ें