IND vs PAK, T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच पर मंडरा रहा आतंकी हमले का साया, ISIS से मिली धमकी

IND vs PAK, T20 World Cup 2024: गवर्नर कैथी होचुल ने बताया कि न्यूयॉर्क पुलिस को सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं, जिसमें सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ाना, निगरानी और गहन जांच प्रक्रिया शामिल है.

भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले का खतरा

IND vs PAK, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 1 जून से लेकर 29 जून तक संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) और वेस्टइंडीज में खेला जाना है. टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क में खेलेगी. वहीं, 9 जून को न्यूयॉर्क में ही भारत और पाकिस्तान की टक्कर होगी. इससे पहले एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है.

दरअसल, भारत और पाकिस्तान के मैच पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. आईएसआईएस ने लोन वुल्फ अटैक की धमकी है. हमलावरों ने बकायदा एक वीडियो जारी करके मैच के दौरान दिक्कत बढ़ाने की बात कही है. वहीं, न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने धमकी की पुष्टि करते हुए कहा कि मैच में उपस्थित लोगों का पूरा ध्यान रखा जाएगा. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, ”क्रिकेट विश्व कप की तैयारी में मेरी टीम फेडरल और कानूनी अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है. हम मैच में उपस्थित लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंगे.”

गवर्नर कैथी होचुल ने यह भी बताया कि न्यूयॉर्क पुलिस को सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं, जिसमें सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ाना, निगरानी और गहन जांच प्रक्रिया शामिल है.

ये भी पढ़ेंः ‘आपको मुझे चुनना ही होगा’, IPL 2024 में धमाल मचाने के बाद रियान पराग ने सिलेक्टर्स का खींचा ध्यान

बता दें कि टीम इंडिया अपने अधिकांश मैच न्यूयॉर्क में खेलेगी. एक जून को भारत और बांग्लादेश के बीच वार्मअप मैच खेला जाना है. इसके बाद टीम इंडिया 5 जून से अपने विजय अभियान की शुरुआत करेगी.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन, मोहम्मद सिराज.

रिजर्व प्लेयर- शुभमन गिल, रिंकु सिंह, खलील अहमद और आवेश खान.

ज़रूर पढ़ें