‘जिसकी मति और गति सत्य की हो…’, KKR की जीत के बाद गौतम गंभीर का पहला रिएक्शन, देखें सोशल मीडिया पर क्या लिखा

KKR vs SRH, IPL 2024: टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही पैट कमिंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद 113 रनों पर ढेर हो गई थी. कोलकाता नाइट राइडर्स ने खिताबी मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की.

गौतम गंभीर

KKR vs SRH, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का फाइनल मुकाबला रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से पटखनी दी. केकेआर की जीत के बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर की काफी प्रशंसा हो रही है. इस बीच गंभीर ने भी जीत के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है.

गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक श्लोक लिखा है. उन्होंने कहा, ”जिसकी मति और गति सत्य की हो, उसका रथ आज भी श्री कृष्ण चलाते हैं.” बता दें कि गंभीर ने यह पोस्ट रात 2.33 बजे शेयर किया है. वहीं, इसपर फैंस अब तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

मैच में क्या हुआ?

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही पैट कमिंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद 113 रनों पर ढेर हो गई थी. कोलकाता नाइट राइडर्स ने खिताबी मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. कोलकाता के लिए मैच में आंद्रे रसेल ने तीन विकेट झटके जबकि मिचेल स्टार्क और हर्षित राणा के हाथ दो-दो सफलता लगी. वहीं नरेन, वैभव और वरुण 1-1 विकेट लेने में सफल रहे. बात करें दूसरी पारी की तो केकेआर ने 2 विकेट गंवाकर 10.3 ओवरों में ही मुकाबला और खिताब अपने नाम कर लिया. टीम के लिए वेंकटेश अय्यर ने 26 गेंदों पर 52 रनों की नाबाद आतिशी पारी खेली. जबकि रहमानुल्लाह गुरबाज ने 32 गेंदों पर 39 रन बनाए. हैदराबाद के लिए पैट कमिंस और शाहबाज अहमद ने 1-1 विकेट झटके.

ज़रूर पढ़ें