IPL 2024: ‘गॉड्स प्लान बेबी…’, RCB की जीत के बाद यश दयाल को रिंकू सिंह ने दिया स्पेशल मैसेज, कभी 5 छक्के जड़कर बना दिया था विलेन

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. वहीं, अब चेन्नई को मात देने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई है.
IPL 2024

यश दयाल को रिंकू सिंह ने दिया स्पेशल मैसेज

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 68वां मुकाबला शनिवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला गया. टॉस जीतकर सीएसके ने पहले गेंदबाजी चुनी और आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 218 रन बना डाले. सीएसके को जीत के लिए 219 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन इस टीम ने 20 ओवर में 191 रन बनाए और आरसीबी को 27 रन से जानदार जीत मिली. बता दें कि इसी के साथ विराट कोहली की टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. आरसीबी की जीत में बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाज यश दयाल ने भी अहम भूमिका निभाई. उन्होंने अंतिम ओवर में मात्र 7 रन दिए. इसके बाद से वह चर्चा का केंद्र बने हुए हैं.

रिंकू सिंह का पोस्ट वायरल

आरसीबी को जीत के बाद फैंस अलग-अलग अंदाज में बधाई दे रहे हैं. इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अंतिम ओवर डालने वाले यश दयाल को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए खास मैसेज दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यश दयाल का फोटो लगाया और लिखा- गॉड्स प्लान बेबी. यानी भगवान की योजना के अनुसार ये सब हुआ है.

5 छक्के जड़कर बना दिया था विलेन

बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में यश दयाल गुजरात टाइटंस की ओर से खेल रहे थे. इस दौरान रिंकू सिंह ने एक मैच में दयाल के ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को मैच जीता दिया था. इसके बाद से दयाल विलेन बन गए थे. वहीं, शनिवार को आरसीबी-सीएसके के बीच खेले गए महत्वपूर्ण मैच में यश दयाल ने अपने स्पेल के चार ओवर में 42 रन देकर दो विकेट झटके. उन्होंने सीएसके के बल्लेबाज एमएस धोनी और डेरिल मिशेल को चलता किया. वहीं, अंतिम ओवर में मात्र 7 रन दिए.

प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बनी RCB

कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. वहीं, अब चेन्नई को मात देने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई है.

ज़रूर पढ़ें