IPL 2024: फॉर्म में ऋतुराज तो सूर्याकुमार की वापसी से MI मजबूत… चेन्नई-मुंबई की भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IPL 2024: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस ने अभी 36 मुकाबले खेलें हैं, जिसमें मुंबई का पलड़ा भारी रहा है. मुंबई ने चेन्नई को 20 मुकाबलों में पटखनी दी है तो वहीं 16 बार हार का सामना करना पड़ा है. 
IPL 2024

चेन्नई-मुंबई की भिड़ंत आज

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का रोमांच जारी है. टूर्नामेंट का 29वां मुकाबला रविवार को डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जाना है. इस सीजन में सीएसके ने अबतक पांच मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उसे तीन में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, मुंबई ने भी अबतक पांच मुकाबले खेले हैं. उसे दो में जीत और तीन मुकाबलों में हार मिली है.

सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2024 में के पांच मैचों में 155 रन बनाए हैं. दूसरी ओर मुंबई इंडियंस को अपने स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से बहुत उम्मीद है. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पिछले मुकाबले में सूर्या ने 19 गेंदों में पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 52 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. वह हाल ही में फिट होकर टीम से जुड़े हैं.

मुंबई का पलड़ा भारी

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में अभी 36 मुकाबले खेलें हैं, जिसमें मुंबई का पलड़ा भारी रहा है. बता दें कि मुंबई ने चेन्नई को 20 मुकाबलों में पटखनी दी है तो वहीं 16 बार हार का सामना करना पड़ा है.

ये भी पढ़ेंः ‘धोनी के लिए खर्च कर दिए 64 हजार’, CSK सपोर्टर का वीडियो वायरल, बोला- बेटियों की फीस जमा करनी थी लेकिन…

प्वाइंट्स टेबल में कौन-कहां?

प्वाइंट्स टेबल में संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स का दबदबा देखने को मिल रहा है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स छह प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान और मुंबई इंडियंस चार प्वाइंट्स के साथ सातवें स्थान पर हैं.

CSK-MI की संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा. (इम्पैक्ट प्लेयर: शिवम दुबे)

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएत्जी, आकाश मधवाल. (इम्पैक्ट प्लेयर: सूर्यकुमार यादव)

ज़रूर पढ़ें