VIDEO: मुनव्वर फारुकी ने झटका सचिन तेंदुलकर का विकेट, देखें कैसे किया ‘क्रिकेट के भगवान’ को आउट

Munawar Faruqui Gets Sachin Tendulkar Wicket: इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग का आगाज हो गया है. बुधवार को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले एक प्रदर्शनी मैच खेला गया. जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर को मुनव्वर फारुकी ने आउट कर दिया.
Munawar Faruqui Gets Sachin Tendulkar Wicket

मुनव्वर ने सचिन तेंदुलकर को भेजा पवेलियन

Munawar Faruqui Gets Sachin Tendulkar Wicket: बिग बास-17 विनर मुनव्वर फारुकी एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने हैरत में डालने वाला काम कर डाला है. बता दें कि कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को एक मैच के दौरान आउट कर दिया. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे.

मुनव्वर ने झटका मास्टर ब्लास्टर का विकेट

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) का आगाज हो गया है. बुधवार, 6 मार्च को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले एक प्रदर्शनी मैच खेला गया. जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर को मुनव्वर फारुकी ने आउट कर दिया. मुनव्वर द्वारा तेंदुलकर को आउट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

5 रनों से जीतीं सचिन की टीम

बुधवार, 6 मार्च को खेले गए मुकाबले में सचिन तेंदुलकर की टीम मास्टर-11 ने 7 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए. जवाब में अक्षय कुमार की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए. जानकारी के मुताबिक, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 17 गेंदों में 30 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ेंः धर्मशाला टेस्ट में इंग्लैंड की ठोस शुरुआत, आख़िरी मुकाबले में इंडिया ने किए ये बदलाव

साथ दिखे एल्विश-मुनव्वर

बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विनर एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी को एक साथ मैदान में देखा गया. एल्विश को जहां मास्टर 11 के लिए खेलता देखा गया. वहीं मुनव्वर को खिलाड़ी XI टीम की ओर से खेलता देखा गया.

क्या है ISPL?

जानकारी के मुताबिक, इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) टी10 लीग है, जिसका उद्देश्य नए खिलाड़ियों को प्रमोट करना, ट्रेन करना है. छह टीमें पहले सीजन में भाग लेंगी. एक्टर अक्षय कुमार श्रीनगर के वीर, अमिताभ बच्चन माझी मुंबई, ऋतिक रोशन बेंगलुरु स्ट्राइकर्स, सैफ अली खान और करीना टाइगर्स ऑफ कोलकाता, राम चरण फाल्कन राइजर्स हैदराबाद और सूर्य चेन्नई सिंघम के मालिक हैं. बताया गया कि टूर्नामेंट में कुल 18 मुकाबले खेले जाएंगे. वहीं, लीग का फाइनल मैच 15 मार्च को खेला जाएगा.

ज़रूर पढ़ें