Ram Mandir: “आ गए मेरे प्रभु…”, रामलला की तस्वीर शेयर कर इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जीता दिल

Ram Mandir: दानिश कनेरिया का यह रिएक्शन पहली बार नहीं है. इससे पहले भी उन्होंने अयोध्या राम मंदिर को लेकर बयान दिया था.

Ram Mandir: अब राम आएंगे नहीं, बल्कि राम आ गए हैं. अयोध्या के भव्य राम मंदिर में रामलला की प्रतिमा को विराजित कर दिया गया है. पूजा अनुष्ठान जारी है. देशभर में खुशियों का माहौल है. रामलला के निज धाम आगमन पर भारत के साथ-साथ पड़ोसी मुल्क में भी चहल-पहल देखी जा रही है. इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन उस्ताद दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया पर अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. कनेरिया ने रामलला की तस्वीर शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा है कि मेरे रामलला विराजमान हो गए हैं.

बता दें कि दानिश कनेरिया का यह रिएक्शन पहली बार नहीं है. इससे पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अयोध्या राम मंदिर को लेकर बयान दिया था. इससे पहले उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन स्पेशल छुट्टी देने के लिए मॉरीशस सरकार का भी धन्यवाद दिया था.

कनेरिया पहले भी कर चुके हैं कई पोस्ट

कनेरिया ने अपने पूर्व पोस्ट में लिखा था कि भव्य संरचना तैयार है. उन्होंने गर्व से कहाे, “जय-जय श्री राम” और पृष्ठभूमि में भगवान राम की छवि और मंदिर से सजा हुआ झंडा पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. साथ में दी गई तस्वीर में कनेरिया भगवान राम और मंदिर को दर्शाने वाले भगवा झंडे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्ट ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है, इसे यूजर्स ने उत्साहपूर्वक इसे शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: मोहन के रंग में रंगा पटना, सीएम ने बिहारियों को MP में बिजनेस का दिया न्योता, लोकतंत्र में यादवों की अहमियत भी बताई

22 जनवरी को होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

बता दें कि रामलला की प्रतिमा को गर्भगृह में स्थापित कर दिया गया है. विभिन्न चरणों के पूजा अनुष्ठान के बाद रामलला की नित पूजा शुरू की जाएगी. 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पीएम मोदी के हाथों होने जा रही है. देशभर के विद्वान साधु-संतों का अयोध्या में जमघट लगा हुआ है. वैदिक मंत्रोच्चार से वातावरण शुद्ध हो रहा है. रामलला के आने से ऐसा लग रहा है जैसे पूरा मंदिर जीवंत हो उठा हो. अब 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम बाकी है. बता दें कि रामलला की श्याम रंग की मूर्ति 51 इंच की खड़ी मुद्रा में है.

ज़रूर पढ़ें