Ravindra Jadeja ने पिता के इंटरव्यू को बताया बकवास, पत्नी के सपोर्ट में उतरे, बोले- मेरे पास भी बोलने को बहुत कुछ लेकिन…

Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने बेटे और बहू रिवाबा को लेकर कईं बड़े आरोप लगाए हैं और उनसे संबंध ना रखने की बात तक कही है.

JADEGA WIFE

अपनी पत्नी रिवाबा के साथ रवींद्र जडेजा

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेटर और विश्व के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक रवींद्र जडेजा इस समय चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी को लेकर कईं बड़ी बातें कही हैं. जडेजा के पिता ने तो यहां तक कह दिया है कि रिवाबा ने उनके बेटे के ऊपर कोई जादू किया है, जिसकी वजह से वो हमसे संबंध भी नही रखना चाहता है.

जडेजा के पिता ने कहा , “ना वो हमे बुलाते हैं और ना ही हमे उन्हें बुलाते हैं. शादी के दो-तीन महीने के बाद से ही उनके बीच विवाद शुरू हो गया था. उसकी शादी ना की होती और उसे क्रिकेटर ना बनाया होता तो हम ज्यादा खुश रहते.”

रिवाबा पर लगाए कई आरोप

जडेजा के पिता ने आगे कहा कि वो जामनगर में अकेले रहते हैं और उनका बेटा और बहू दोनो ही उनसे अलग रहते हैं. अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने अपनी बहू रिवाबा पर भी कईं गंभीर आरोप लगाए और कहा कि उनकी बहू को केवल पैसों से मोह है और उनके लिए पैसों के अलावा कुछ मायने नहीं रखता है. रिवाबा और रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा के संबंध भी कुछ ऐसे ही हैं और बाकी परिवार के सदस्यों से भी रिवाबा नफरत करती हैं.

रवींद्र के पिता ने अपने बेटे और बहू दोनो को ही सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है. अनिरुद्ध जडेजा ने यहां तक कह डाला कि उन्होंने पिछले पांच साल से अपनी पोती का मुंह तक भी नही देखा है और जडेजा और उनके बीच अब संबंध पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वो अपने पेंशन के बीस हजार रुपए से ही अपना पूरा खर्च चलाते हैं और जामनगर के एक 2BHK फ्लैट में अकेले अपना गुजारा करते हैं. जडेजा के पिता ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपने बेटे को क्रिकेटर बनाने के लिए चौकीदारी तक की और मां के जाने के बाद उनकी बहन नयनाबा ने एक मां की तरह उनका खयाल रखा.

पत्नी के सपोर्ट में उतरे जडेजा

वहीं रवींद्र जडेजा ने पूरे इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड बताया है. रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर गुजराती में एक पोस्ट किया और कहा कि इस इंटरव्यू के माध्यम से उनकी पत्नी र‍िवाबा की छव‍ि को खराब करने की कोश‍िश की जा रही है. जडेजा ने कहा कि मेरे पास भी कहने के लिए बहुत कुछ है जो मे सार्वजनिक न कहु तब तक ही अच्छा है. 

ज़रूर पढ़ें