IPL 2024: ‘व्यूज के लिए मेरे प्राइवेट बातचीत को प्रसारित किया गया’, स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के रोहित शर्मा

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्राइवेट वीडियो टीवी पर प्रसारित होने को लेकर IPL ब्रॉडकास्टर्स की आलोचना की है. रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है.
IPL 2024

रोहित शर्मा

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्राइवेट वीडियो टीवी पर प्रसारित होने को लेकर IPL ब्रॉडकास्टर्स की आलोचना की है. रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है. रोहित शर्मा ने कहा- व्यूज के लिए खिलाड़ियों की निजी बातें टेलिकास्ट करना गलत है. बता दें कि कुछ दिनों पहले रोहित शर्मा की बातचीत के 2 वीडियो टीवी पर टेलिकास्ट हुए थे, जिस पर रोहित नाराज हैं.

सोशल मीडिया पर किए अपने पोस्ट में रोहित शर्मा ने लिखा, “क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाज़ी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ ट्रेनिंग या मैच के दौरान आपस में कर रहे होते हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराया, पॉइंट्स टेबल में लगाई छलांग

“ऐसी हरकत विश्वास को तोड़ देगी”

भारतीय टीम के कप्तान ने आगे लिखा कि स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है. वायरल कंटेट प्राप्त करने और केवल विचारों और जुड़ाव पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी. बेहतर समझ बनी रहे.

क्या है पूरा मामला?

कुछ दिनों पहले रोहित शर्मा के दो वीडियो वायरल हुए. पहला कोलकत्ता नाइट राइडर्स और दूसरा लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ मैच का है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये वीडियो किसने बनाए. पहले वीडियो में रोहित और अभिषेक नायर बात कर रहे हैं. रोहित कैमरामैन से यह कहते सुने जा रहे हैं कि मेरी बातें रिकॉर्ड न की जाएं, लेकिन यह वीडियो टेलिकास्ट कर दिया गया.

इस पर विवाद होने के बाद रोहित का एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे धवल कुलकर्णी के साथ खड़े हैं और कैमरामैन से कह रहे हैं कि पिछले वीडियो ने मेरी वाट लगा दी है.

ज़रूर पढ़ें