सानिया मिर्जा ने शोएब की तीसरी शादी के बाद किया पहला पोस्ट, हुआ वायरल, उधर मुश्किलों में शोएब मलिक! 

Sania Mirza: शोएब मलिक को लेकर खबर है कि तीसरी शादी करने के बाद ही वो नई मुसीबत में घिर गए हैं.
Saniya mirza

सानिया मिर्जा ©Instagram/mirzasaniar

Sania Mirza: हाल ही में सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने अपनी दोस्त सना जावेद के साथ तीसरी शादी करके सबको चौंका दिया. सानिया मिर्जा के साथ तलाक की खबरों के बीच शोएब ने तीसरी शादी कर ली. इसलिए हर किसी को ये खबर शॉकिंग लगी. वहीं अब लगता है सानिया मिर्जा भी अपनी लाइफ में आगे मूव ऑन कर चुकी हैं. हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने तिरंगे झंडे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

इन्होंने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपनी तस्वीर में आईने के सामने नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा है Reflect….अब सानिया के इस पोस्ट के बाद नेटीजन्स रिएक्शन दे रहे हैं और उनके एक्स पति शोएब मलिक को जमकर कोस रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा है उसने हीरा खोया है. एक यूजर ने लिखा है- शोएब मलिक हेट बटन.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

मुश्किलों में शोएब मलिक

शोएब मलिक को लेकर खबर है कि तीसरी शादी करने के बाद ही वो नई मुसीबत में घिर गए हैं. बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित बीपीएल में उनकी टीम ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया है. वो इस लीग में अब कोई मैच नहीं खलेंगे. कहा जा रहा है कि शोएब मलिक टूर्नामेंट बीच में ही छोड़कर दुबई लौट गए हैं. इस दौरान उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया है.

ज़रूर पढ़ें