T20 World Cup: ‘प्रिय नरेंद्र मोदी सर…’, विराट-रोहित ने इस अंदाज में प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

विराट कोहली ने एक्स पर लिखा, "प्रिय नरेंद्र मोदी सर, हमेशा समर्थन करने और प्रोत्साहन देने के लिए आपका धन्यवाद. इस भारतीय टीम का हिस्सा होना सम्मान की बात है, जो टी20 विश्व कप को घर लेकर आई है."

विराट-रोहित ने इस अंदाज में PM मोदी को दिया धन्यवाद

T20 World Cup: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया है. भारत की जीत में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने अहम भूमिका निभाई. एक ओर जहां कोहली ने खिताबी मुकाबले में 76 रनों की धमाकेदारी पारी खेली तो दूसरी तरफ शर्मा ने शानदार कप्तानी की. इस जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से दोनों दिग्गजों को बधाई दी थी. वहीं, अब कोहली और शर्मा ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया है.

विराट कोहली ने एक्स पर लिखा, “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, हमेशा समर्थन करने और प्रोत्साहन देने के लिए आपका धन्यवाद. इस भारतीय टीम का हिस्सा होना सम्मान की बात है, जो टी20 विश्व कप को घर लेकर आई है. इस जीत से जो सभी देशवासियों को खुशी मिली है, उससे हम बहुत प्रभावित और अभिभूत हैं.”

ये भी पढ़ेंः कौन होगा टीम इंडिया का नया हेड कोच? BCCI सचिव जय शाह ने दिया जवाब, गंभीर के साथ रेस में ये नाम

वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “नरेंद्र मोदी सर, आपके दयालु शब्दों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. टीम और मैं कप को घर लाने में सक्षम होने पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं और हम वास्तव में इस बात से अभिभूत हैं कि इसने सभी को कितनी खुशी दी है.”

विराट-रोहित ने टी20 क्रिकेट को कहा अलविदा

टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला शनिवार (29 जून) को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बारबाडोस में खेला गया था. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 177 रनों का टारगेट सेट किया था. जवाब में अफ्रीकी टीम 169 रन ही बना सकी और खिताब गंवा दिया. फाइनल में भारत को सात रन से मिली जीत के बाद पहले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया. वहीं, बाद में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी इस फॉर्मेट को अलविदा कह दिया.

ज़रूर पढ़ें