Rahul Gandhi के बयान पर भड़के यूपी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बोले- यूपी के युवाओं में बहुत ऊर्जा

Rahul Gandhi ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में एक के बाद एक पेपर लीक हो रहे हैं.
Rahul Gandhi

कांग्रेस राहुल गांधी और यूपी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

Rahul Gandhi Statment: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ इस वक्त उत्तर प्रदेश में हैं. उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों पर हमलावर हैं. राहुल गांधी की यात्रा उत्तर प्रदेश में चंदौली में शुरू होकर वाराणसी पहुंची. इसके बाद अमेठी होते हुए मंगलवार को रायबरेली में पहुंची. रायबरेली में राहुल गांधी ने अपने भाषण में कुछ ऐसा कह दिया जिससे उत्तर प्रदेश में बवाल मच गया. राहुल गांधी के बयान पर सत्तारूढ़ बीजेपी के नेताओं की लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला.

 

‘इस तरह की बयानबाजी निंदनीय’

बुधवार, 21 फरवरी को सांसद राहुल गांधी के बयान की उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कड़ी निंदा की. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा, ‘यह बहुत दुखद है और इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है. उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के युवाओं में बहुत ऊर्जा है. यह युवा प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं. ब्रजेश पाठक ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि युवाओं के संबंध में राहुल गांधी की तरफ से इस तरह की बयानबाजी निंदनीय है.’

यह भी पढ़ें: रायबरेली में Rahul Gandhi ने दिया विवादित बयान, बोले- रात को शराब पीकर नाच रहा UP का भविष्य

‘हजारों युवा शराब पीकर सड़क हैं’

रायबरेली में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी राता चौक पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में उन्होंने कहा कि, ‘मैं वाराणसी गया था और मैंने वहां देखा सड़क पर हजारों युवा शराब पीकर सड़क पर लेटे हुए हैं. गाना चल रहा है और शराब पीकर युवा बनारस की सड़कों पर नाच रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगले दिन युवा मुझसे मिलते हैं और कहते हैं कि हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई. उन्होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में एक के बाद एक पेपर लीक हो रहा है. उन्होंने आगे कहा कि एक युवा हमारे पास आकर कहता है कि पांच लाख कोचिंग में दिया और परीक्षा के दिन पेपर लीक हो गया.’ बताते चलें कि राहुल गांधी ने यही बात अमेठी की एक जनसभा में भी कही थी.

ज़रूर पढ़ें