Air India Express की ये खास ऑफर, केवल 883 रुपये में करें हवाई सफर, जानें बुकिंग की प्रक्रिया

Air India Express: एअर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक, इस ऑफर के तहत ग्राहक 28 जून तक अपना टिकट बुक करा सकते हैं. वहीं, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 30 सितंबर 2024 तक यात्रा करनी होगी.
Air India Express Sale

एयर इंडिया एक्सप्रेस

Air India Express The Biggest Splash Sale: टाटा समूह की किफायती एयरलाइन एअर इंडिया एक्सप्रेस ने हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर दी है. दरअसल, एअर इंडिया एक्सप्रेस की ‘The Biggest Splash Sale’ के तहत लोग काफी सस्ते एवं कम पैसे खर्च कर हवाई सफर कर सकते हैं. एअर इंडिया एक्सप्रेस के इस नए ऑफर के तहत कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट और एअर इंडिया एक्सप्रेस मोबाइल ऐप (Air India Express Mobile app) से भारी छूट पर यात्रा के लिए हवाई टिकट बुक किया जा सकता है.

एअर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक, इस ऑफर के तहत ग्राहक 28 जून तक अपना टिकट बुक करा सकते हैं. वहीं, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 30 सितंबर 2024 तक यात्रा करनी होगी. वेबसाइट और ऐप दोनों से बुकिंग करने पर ग्राहक Xpress Lite के तहत 883 रुपये की शुरुआती किराए पर टिकट खरीद सकते हैं. जबकि दूसरे बुकिंग चैनल के जरिए Xpress Value किराया 1,096 रुपये से शुरू होता है.

ये भी पढ़ें- Parliament Session: संसद के संयुक्त सत्र को आज संबोधित करेंगी राष्ट्रपित द्रौपदी मुर्मू, दोनों सदनों के सदस्य रहेंगे मौजूद

वेबसाइट से बुकिंग पर मिलेंगे स्पेशल डिस्काउंट

एअर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट के माध्यम से बुकिंग करने वालों ग्राहकों को स्पेशल डिस्काउंट के साथ हाल ही अतिरिक्त सुविधा भी मिलेगा. हाल ही कंपनी द्वार लॉन्च हुए ज़ीरो चेक-इन बैगेज एक्सप्रेस लाइट किराया का एक्सक्लूसिव एक्सेस भी मिलेगा. Xpress Lite के साथ ग्राहक बिना किसी फीस के अतिरिक्त तीन किलोग्राम केबिन बैगेज का फायदा भी ले सकते हैं. वहीं घरेलू फ्लाइट में 15 किलोग्राम चेक-इन बैगेज को 1000 रुपये और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट में 20 किलोग्राम बैगेज को 1300 रुपये में ले जा सकते हैं.

लॉयल्टी मेंबर्स के लिए विशेष छूट

एअर इंडिया एक्सप्रेस लॉयल्टी मेंबर्स को एयरलाइन की वेबसाइट पर 100-400 रुपये का एक्सक्लूसिव डिस्काउंट, 8 प्रतिशत तक NeuCoins जैसे बेनिफिट मिलते हैं. इसके अलावा बिजनेस और प्राइम सीट पर 50 प्रतिशत छूट जैसे शानदार ऑफर्स भी मिलते हैं. कंपनी का कहना है कि लॉयल्टी मेंबर्स के अलावा छात्र, सीनियर सिटीजन, SMEs, डॉक्टर और नर्स व सैना के जवान और उनके डिपेंडेंट कंपनी की वेबसाइट और ऐप से स्पेशल डिस्काउंट पर टिकट बुक कर सकते हैं.

Air India Express की बात करें तो यह टाटा की एयरलाइन एयर इंडिया की सब्सिडियरी कंपनी है. यह किफायती एयरलाइन दिनभर में 380 फ्लाइट ऑपरेट करती हैं. कंपनी फिलहाल 31 घरेलू और 14 अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अपनी उड़ाने संचालित कर रही है. एयर इंडिया एक्सप्रेस के बेड़े में फिलहाल 75 एयरक्राफ्ट हैं. जिनमें 47 बोइंग 737s और 28 Airbus A320s हैं.

ज़रूर पढ़ें