Google के Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL की सेल शुरु, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Google Pixel 9 Pro XL पर 10,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन इसके लिए आपको ICICI बैंक का कार्ड उपयोग करना होगा.
Google

Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL

Google ने 14 अगस्त 2024 को भारत में अपनी Pixel 9 सीरीज को लॉन्च किया. इस नई सीरीज के तहत कंपनी ने चार नए वैरिएंट को पेश किया है, जिसमें जिसमें Pixel 9, Pixel 9 Pro XL, Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro Fold शामिल है. हालांकि, गूगल ने अभी तक अपने Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro Fold की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है. कंपनी ने Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL की लॉन्चिंग के लिए तारीख का ऐलान किया था, जिसके तहत यह फोन आज दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

प्री-बुकिंग और डिस्काउंट ऑफर्स

Google Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL की प्री-बुकिंग प्रक्रिया पहले से ही जारी है और यह प्रमुख ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लिस्ट है. इस नई सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. Pixel 9 Pro XL पर 10,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन इसके लिए आपको ICICI बैंक का कार्ड उपयोग करना होगा. वहीं, Pixel 9 पर 4,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है.

Google Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL की कीमत

गूगल ने अपने Pixel 9 की शुरुआती कीमत 79,999 रुपये रखी है, जिसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. वहीं, Pixel 9 Pro XL की शुरुआती कीमत 1,24,999 रुपये है. यह नया लाइनअप छह रंगों में उपलब्ध है. गूगल ने अपने इन स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड में बेचने की योजना बनाई है. Flipkart के अलावा ये फोन Croma, Reliance Digital जैसे प्रमुख रिटेलर्स पर भी उपलब्ध होंगे.

Google Pixel 9 के स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 9 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.3 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है. गूगल ने इस फोन में इनहाउस डिवेलप किया गया Tensor G4 प्रोसेसर इस्तेमाल किया है. Google Pixel 9 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस शामिल है. यह स्मार्टफोन में 4700mAh की बैटरी है, जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. Google Pixel 9 Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जिसमें 7 साल तक के OS और सिक्योरिटी अपडेट्स आएंगे.

Google Pixel 9 Pro XL के स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 9 Pro XL में 6.8 इंच का LTPO OLED डिस्प्ले है, जो Corning Gorilla Glass Victus 2 की प्रोटेक्शन के साथ आता है. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का OCTA PD कैमरा, 48 मेगापिक्सल का क्वाड PD टेलीफोटो कैमरा और 48 मेगापिक्सल का क्वाड PD अल्ट्रा वाइड कैमरा शामिल है. इसके अलावा, Pixel 9 Pro XL में भी Tensor G4 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है. इस फोन में 5,060mAh की बैटरी है.

यह भी पढ़ें: गैस सिलेंडर के साथ 10 लाख रुपये का बीमा देती हैं कंपनियां, हादसे के बाद ऐसे कर सकते हैं क्लेम

ज़रूर पढ़ें