दिवाली पर Spotify ला रहा है 15 रुपए में प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, ऐसे करें अप्लाई

यूज़र्स 4 महीने के सिंगल प्लान को सिर्फ 59 रुपये में खरीद सकते हैं. इसका मतलब यह है कि प्रति महीने की कीमत केवल 15 रुपये होगी.
Spotify

स्पॉटिफाई

Spotify: म्यूज़िक लवर्स के लिए एड किसी सजा से कम नहीं है. जब आप बड़े ध्यान से अपने पसंदीदा गानों का लुफ्त उठा रहे होते हैं, तब अचानक से ये एड आ जाते हैं. ऐसे ही म्यूज़िक सुनने का शौक रखते हैं, तो आपके लिए म्यूज़िक स्ट्रीमिंग ऐप स्पॉटिफाई एक प्रमोशनल ऑफर के तहत प्रीमियम सब्सक्रिप्शन केवल 15 रुपये प्रति महीने के खर्च में उपलब्ध करा रही है. कंपनी का यह प्रमोशनल ऑफर सीमित समय के लिए है, और अगर आप इसका लाभ उठाना चाहते हैं, तो जल्दी करें क्योंकि यह ऑफर सिर्फ 13 अक्टूबर तक ही वैध है.

ऑफर की डिटेल्स

स्पॉटिफाई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस ऑफर की जानकारी दी है. इस खास प्रमोशन के तहत यूज़र्स 4 महीने के सिंगल प्लान को सिर्फ 59 रुपये में खरीद सकते हैं. इसका मतलब यह है कि प्रति महीने की कीमत केवल 15 रुपये होगी, जबकि आमतौर पर स्पॉटिफाई प्रीमियम का मासिक सब्सक्रिप्शन 119 रुपये में आता है.

इस तरह, यूज़र्स को 4 महीनों के लिए लगभग आधी कीमत में स्पॉटिफाई प्रीमियम का लाभ मिलेगा. हालांकि, इस प्रमोशनल ऑफर के समाप्त होने के बाद, यानी शुरुआती 4 महीनों के बाद, यूज़र्स को 119 रुपये प्रति महीने के हिसाब से चार्ज किया जाएगा. लेकिन अगर यूज़र्स चाहें तो कभी भी इस सब्सक्रिप्शन को कैंसिल कर सकते हैं.

ऑफर कैसे प्राप्त करें?

इस ऑफर का लाभ नए और पुराने, दोनों यूज़र्स उठा सकते हैं. लेकिन अगर आप पहले से ही स्पॉटिफाई प्रीमियम यूज़र हैं, तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे. ऑफर को पाने के लिए,

1. आपको स्पॉटिफाई ऐप में लॉग-इन करना होगा.
2. अगर आपका अकाउंट नहीं है, तो पहले नया अकाउंट बनाएं.
3. इसके बाद प्रीमियम ऑप्शन पर क्लिक करें और प्रमोशन ऑफर का चयन करें.
4. पेमेंट प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, आप इस ऑफर को रिडीम कर सकते हैं और सिर्फ 59 रुपये में 4 महीनों के लिए स्पॉटिफाई प्रीमियम का आनंद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अब सिर्फ 50 रुपये में बन रहा है न फटने और न गलने वाला Aadhaar Card… ऐसे करें ऑर्डर

ज़रूर पढ़ें