‘बहराइच दंगे पर अखिलेश को बात करने का अधिकार नहीं, वो माफियाओं के सरदार हैं’, केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा हमला

Keshav Prasad Maurya: केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव के बारे में बार-बार कह चुका हूं कि वह गुंडे ,अपराधी, माफिया, भू माफिया शराब माफिया, नकल माफिया, भर्ती माफिया या फिर जितने भी माफिया हैं, उनके सरदार हैं.
Keshav Prasad Maurya On Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव और केशव प्रसादा मौर्य

Keshav Prasad Maurya On Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सोमवार को एक कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर हमला बोला. उन्होंने अखिलेश यादव को माफियाओं का सरगना बता दिया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को कोई अधिकार नहीं है कि वह दंगे की बात पर कोई भी बात कहें? क्योंकि उनके शासनकाल में उत्तर प्रदेश एक भी दिन दंगा मुक्त नहीं रहा. इसलिए जब वह इस तरह की बात बोलते हैं तो शोभा नहीं देती है.

दरअसल, केशव प्रसाद मौर्य प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी के स्वर्गीय पति व पूर्व विधायक उपेंद्र तिवारी के पुण्यतिथि पर आयोजित किसान प्रदर्शनी में शामिल होने हरदोई के शाहाबाद कस्बे में आए थे. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव का लाभ लेने के लिए बीजेपी ने यह बहराइच दंगा करवाया है.

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस की हेड कांस्टेबल के साथ दुष्कर्म, करवा चौथ मनाने घर जा रही थी महिला जवान, आरोपी की चबा गई उंगली

बहराइच पर बोलने का अखिलेश के पास अधिकार नहीं- केशव मौर्य

केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव के पास बहराइच को लेकर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है. अखिलेश के शासनकाल में उत्तर प्रदेश एक भी दिन दंगा मुक्त नहीं रहा है. बहराइच हो या प्रदेश में कहीं भी कोई अराजकता करेगा, कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.

केशव मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है. क्योंकि जब अपराधियों के खिलाफ, माफियाओं के खिलाफ और दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई होती है तो अखिलेश यादव विचलित हो जाते हैं. जिस दिन गुंडे, अपराधी, माफिया, दंगाई सपा का साथ छोड़ देंगे उस दिन सपा ‘समाप्त वादी पार्टी’ बन जाएगी.

माफिया के सरदार हैं अखिलेश यादव- मौर्य

अखिलेश यादव ने बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर कहा था कि बीजेपी सदस्यता अभियान नहीं, जमीन पर कब्जा करने का अभियान चला रही है. इसके जवाब में केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव के बारे में बार-बार कह चुका हूं कि वह गुंडे ,अपराधी, माफिया, भू माफिया शराब माफिया, नकल माफिया, भर्ती माफिया या फिर जितने भी माफिया हैं, उनके सरदार हैं. अखिलेश यादव बीजेपी के बारे में जब कुछ बोलते हैं तब लगता है कि उनको अपना इतिहास, अपना शासनकाल याद कर लेना चाहिए. क्योंकि जहां अपराधी पकड़े जाते हैं, उसके पीछे कहीं ना कहीं समाजवादी पार्टी के किसी नेता का हाथ होता है.

रामगोपाल के बयान पर मौर्य का पलटवार

रामगोपाल यादव ने बयान दिया था कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में एक तरफा जीतेगी. बीजेपी ने 80 सीटों का दावा किया था लेकिन पूरा नहीं हुआ. उनके इस बयान पर जवाब देते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. बीजेपी सरकार में आरक्षण, संविधान, दलित, पिछड़ा कोई भी खतरे में नहीं है. हरियाणा में विपक्ष की ये भी पोल खुल चुकी है.

ज़रूर पढ़ें