Bahraich Violence: खून के बदले खून…’, मृतक रामगोपाल के परिजनों ने की CM योगी से मुलाकात

Bahraich Violence: मृतक रामगोपाल की पत्नी ने कहा कि जैसे मेरे पति को मारा गया, वैसे ही उन्हें भी मारा जाए. हमें सीएम से और कुछ नहीं चाहिए. 
Bahraich Violence

पीड़ित परिवार के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ

Bahraich Violence: बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा का परिवार लखनऊ स्थित सीएम आवास में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इससे पहले पीड़ित परिवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें आरोपियों का एनकाउंटर चाहिए. मृतक रामगोपाल की पत्नी ने कहा कि जैसे मेरे पति को मारा गया, वैसे ही उन्हें भी मारा जाए. हमें सीएम से और कुछ नहीं चाहिए.

सीएम योगी से मुलाकात पर मृतक के पिता कैलाश नाथ ने कहा कि उनके बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है. उनका पूरा परिवार उजड़ गया है. उन्होंने दोषियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की.

ये भी पढ़ें- ‘शासन की चूक की वजह से हुई ये घटना’, बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव बोले- सरकार को न्याय करना चाहिए

“हमारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया गया”

मृतक के पिता कैलाश नाथ ने आगे कहा कि हम अपना दर्द कहां बताएं कि हमारे बेटे को गोली से मारा गया है. जिन लोगों ने उसे मारा है उन्हें भी सजा दी जाए. उन्होंने हमारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया. उन्हें भी सजा मिली चाहिए. सीएम योगी ने इस मामले में को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित परिवार को मिलने के लिए बुलाया है. इस दौरान वो परिवार से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेंगे.

बहराइच में स्थिति नियंत्रण में है- ब्रजेश पाठक

वहीं दूसरी तरफ बहराइच की घटना पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि बहराइच में स्थिति नियंत्रण में है. घटना के उच्चस्तरीय जांच के निर्देश दिए गए हैं. जांच रिपोर्ट आने पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित होगी, यदि पीछे से कोई षड्यंत्र किया गया है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि लापरवाह पुलिस अधिकारियों की भी जांच की जा रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. जो भी दोषी होगा उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. हम पीड़ित परिवारों के साथ हैं. इस घटना से पीड़ित परिवार को असीम पीड़ा पहुंची है. इस दौरान उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के डीएनए में ही दंगा फसाद है. हमारी प्रतिबद्धता राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने में है.

ज़रूर पढ़ें