UP News: CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मी के फोन पर आई कॉल से मचा हड़कंप

UP News: कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मी ने तुरंत धमकी वाले नंबर को लेकर शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.
UP News, CM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

UP News: एक कॉल से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में शनिवार की रात हड़कंप मच गया. इस कॉल में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. सीएम योगी को धमकी देने वाला कॉल पुलिस कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर आया था. इसके बाद कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मी ने तुरंत धमकी वाले नंबर को लेकर शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

शनिवार की रात मिली धमकी

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इसके बाद हेड कांस्टेबल उधम सिंह की तहरीर पर शिकायत दर्ज हुई. उधम सिंह की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि शनिवार की रात 10:08 बजे पर उनके मोबाइल पर एक कॉल आया. कॉल में सीएम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इसके बाद जब हेड कांस्टेबल ने फोन करने वाले से उसका नाम पूछा तो उसने फोन कॉल काट दिया.

यह भी पढ़ें: UP News: ‘जेल में सड़ेंगे युवाओं के भविष्य से खेलने वाले’, नकल माफियाओं को CM Yogi की चेतावनी

4 टीमों का किया गया गठन

इस धमकी के बाद हेड कांस्टेबल ने उच्च अधिकारियों को तत्काल घटना की जानकारी दी. वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र ने बताया कि रविवार को तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपित की तलाश में चार टीमों का गठन भी किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि इस घटना के पीछे शामिल आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सर्विलांस सेल धमकी देने वाले के मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले की लोकेशन ट्रेस करने में जुट गई है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार सीएम योगी को इस तरह की धमकी मिल चुकी है.

ज़रूर पढ़ें