Lok Sabha Election 2024: चुनावी मंच से जयंत चौधरी ने कर दिया बड़ा ऐलान, ‘कभी आमने-सामने…’, हेमा मालिनी से किया करार

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा को चुनाव को लेकर सियासी रण तैयार हो चुका है. सभी राजनीतिक पार्टयां लगातार चुनावी रैलियों के जरिए मतदाताओं को साधने में जुट गई हैं.
Lok Sabha Election 2024

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा को चुनाव को लेकर सियासी रण तैयार हो चुका है. सभी राजनीतिक पार्टयां लगातार चुनावी रैलियों के जरिए मतदाताओं को साधने में जुट गई हैं. रालोद मुखिया जयंत चौधरी बीजेपी के लिए भी जमकर प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को उन्होंने मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार किया और उनके समर्थन में वोट मांगे. इस दौरान जयंत ने तय कर लिया कि अब वो और हेमा मालिनी कभी भी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे.

बीजेपी की मौजूदा सांसद हेमा मालिनी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा, ‘मैं भी बचपन से हेमा जी का ही फैन था. उन्होंने कहा कि 2009 में हेमा जी मेरे लिए चुनाव प्रचार करने आईं थीं, मुझे नहीं मालूम था कि फिर हम आमने-सामने चुनाव लड़ लेंगे. अगला चुनाव आपके सामने लड़ गए.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने BJP नेताओं को दिया जीत का मंत्र, कमजोर सीटों पर बनी अलग रणनीति, हर बूथ पर जीत का प्लान तैयार

“कभी आमने-सामने चुनाव नहीं लड़ेंगे” 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा, अब 15 साल हो गए. तो अगर मेरी और हेमा मालिनी जी की कोई पिक्चर बननी होती तो उसका टाइटल होता ’15 साल बाद’. क्योंकि पंद्रह साल पहले हेमा जी ने मेरे लिए चुनाव प्रचार किया था और आप लोगों का मुझे भरपूर साथ मिला और अब मैं उनके लिए प्रचार करने आया हूं इसलिए मेरी उम्मीद पर आपको खड़ा रहना है. मैं आपको वादा करता हूं कि क्षेत्र के लिए मेरी जवाबदारी रहेगी.

इस बीच जयंत ने हेमा मालिनी को संबोधित करते हुए कहा कि अब हम और आप कभी आमने-सामने चुनाव नहीं लड़ेंगे ये भी तय हो गया. इस बार मैं आपके चुनाव प्रचार के लिए आ रहा हूं हो सकता है कि अगली बार जब मैं लोकसभा चुनाव लड़ूं तो आप भी मेरा चुनाव प्रचार करने के लिए जरूर आओगी.

हेमा मालिनी के खिलाफ जयंत चौधरी ने लड़ा था चुनाव 

आपको बता दें साल 2009 में जयंत चौधरी की पार्टी रालोद सहयोगी दल के रूप में एनडीए में शामिल थी. इस दौरान जयंत चौधरी ने मथुरा से चुनाव लड़ा था और हेमा मालिनी ने उस वक़्त उनके लिए चुनाव प्रचार किया था. इस चुनाव में जयंत चौधरी की जीत हुई थी, लेकिन 2014 के चुनाव में जयंत चौधरी मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़े थे, इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. इसी का जिक्र जयंत चौधरी इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कर रहे थे.

ज़रूर पढ़ें