यूपी के बुलंदशहर में बड़ा हादसा, पिकअप और बस की टक्कर में 10 लोगों की मौत, 27 घायल

Bulandshahr Bus Accident: हादसे के बाद तेज चीख-पुकार मचने सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. वहीं, इस बड़ी घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई. घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया.
UP News

बुलंदशहर में पिकअप और बस की जोरदार टक्कर

Bulandshahr Bus Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दर्दनाक घटना हुई. जहां बस और पिकअप की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 27 लोगों के घायल होने की खबर है. हादसे के बाद तेज चीख-पुकार मचने सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. वहीं, इस बड़ी घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई. घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया. डीएम सीपी सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. वहीं हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया. पुलिस-प्रशासन के अधिकारी उन्हें समझने की कोशिश कर रहे हैं.

रविवार की दोपहर बदायूं रोड पर गांव सलेमपुर के पास प्राइवेट बस और पिकअप में भीषण टक्कर हो गई. इससे पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. चीख-पुकार मचने पर लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस भी कुछ देर में आ गई. पुलिस ने वाहन में फंसे घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से स्पताल भिजवाया. डीएम सीपी सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे की जानकारी ली.

ज़रूर पढ़ें