Noida News: खतरनाक स्टंट कर लोगों को डरा रहा था Thar चालक, अब पुलिस ने काटा 35 हजार का चालान, VIDEO

Noida News: नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के पास कुछ असामाजिक तत्व गाड़ी से स्टंटबाजी करते हुए लोगों को डराते हुए नजर आए
Noida News

खतरनाक स्टंट कर लोगों को डरा रहा था Thar चालक

Noida News: लोगों पर इन दिनों रील्स के नाम पर स्टंटबाजी बनाने का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. स्टंटबाजी का नशा इस कदर बढ़ गया है कि लोगों की सेफ्टी का भी ध्यान नहीं रख जा रहा है. वहीं पुलिस भी ऐसे लोगों को सबक सिखा रही है, लेकिन इस तरह के मामले कम होने का नाम ही नहीं से रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के पास कुछ असामाजिक तत्व गाड़ी से स्टंटबाजी करते हुए लोगों को डराते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

तेजी से चलाकर लोगों के सामने लगाया अचानक से ब्रेक

बता दें कि नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के पास कुछ युवक थार गाड़ी को बेहद खतरनाक तरीके से चलाते दिखे. 6 सेकेंड के वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ड्राइवर गाड़ी को तेजी से लोगों के सामने लाता है और अचानक ब्रेक लगा देता है. इससे लोग डर जाते हैं. हालांकि, गनीमत यह है कि कोई भी इस हरकत में घायल नहीं हुआ. अगर देखा जाए तो इस तरह के खतरनाक स्टंट से किसी की जान भी जा सकती थी.

यह भी पढ़ें: Bangladeshi MP Murder: हनीट्रैप का शिकार हुए बांग्लादेशी सांसद! लड़की की हुई पहचान, CCTV से मिले सबूत

वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस, काटा चालान

वहीं दूसरी ओर, वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई. नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गाड़ी की पहचान करते हुए 35 हजार रुपए का चालान काटा. चालान के बाद पुलिस गाड़ी और चालक की तलाश कर रही है. गौरतलब है कि, नोएडा के कई इलाकों में आए दिन इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. पुलिस ने भी कई बार इन इलाकों में कई अभियान भी चलाए लेकिन उसके बाद भी इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें