Budaun Double Murder Case: बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, मासूमों की हत्या के बाद भाग गया था दिल्ली

Budaun Double Murder Case: बदायूं में दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या करने वाला मुख्य आरोपी साजिद पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है. वहीं, दूसरा आरोपी जावेद फरार चल रहा था, जिसे बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है.

Budaun Double Murder Case

बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

Budaun Double Murder Case: बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी गिरफ्तार हो चुका है. दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या करने वाला मुख्य आरोपी साजिद पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है. वहीं, दूसरा आरोपी जावेद फरार चल रहा था, जिसे बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि पुलिस ने जावेद पर 25 हजार का इनाम रखा था.

जानकारी के मुताबिक, बदायूं हत्याकांड के आरोपी जावेद को बुधवार, 21 मार्च को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया. सोशल मीडिया पर उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आरोपी का कहना है कि वह मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था. वायरल वीडियो में वह खुद को बेकसूर बताता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट में आचार्य बालकृष्ण ने बिना शर्त माफी मांगी, भ्रामक विज्ञापनों पर कहा- ‘भविष्य में नहीं होगा ऐसा’

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंपा

आरोपी जावेद दिल्ली से बरेली आकर सरेंडर करने की फिराक में था. लेकिन, देर रात सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंपा दिया. इसके बाद बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया.

गौरतलब है कि मंगलवार, 19 मार्च को बदायूं जिले के बाबा कॉलोनी में ठेकेदार विनोद कुमार के दो बेटों आयुष (13) और आहान (6) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस सनसनीखेज वारदात को विनोद के मकान के सामने सैलून चलाने वाले साजिद और जावेद ने अंजाम दिया था. वहीं, वारदात के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने आरोपी साजिद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया.

बदायूं पुलिस ने कही ये बात

बदायूं के एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि दूसरे आरोपी को जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसने बरेली में सरेंडर किया है. अधिकारियों से बात करने के बाद हमारी टीम उसे वापस ला रही है.  पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

ज़रूर पढ़ें