UP News: “दिल्ली का मोहरा बन गए हैं केशव प्रसाद…”, अखिलेश यादव ने कसा तंज, डिप्टी सीएम ने भी किया पलटवार

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "केशव प्रसाद मौर्य, दिल्ली का मोहरा बन गए हैं. वो दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड बन गए हैं. क्या सरकार ऐसे चलेगी? दिल्ली वाले किसी से मिलते हैं, तो अब लखनऊ वाले भी लोगों से मिलने लगे हैं.
Akhilesh Yadav

सपा प्रमुख अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav On Keshav Prasad Maurya: पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश के सियासी सियासी गलियारों में हलचल का माहौल बना हुआ है. तरह-तरह बातें भी सामने आ रही हैं. जिसके बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी की यूपी यूनिट काफी सुर्खियों में हैं. उत्तर प्रदेश के हालिया सियासी घटनाक्रम पर अब विपक्षी दलों के नेताओं ने भी तंज कसना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान उन्होंने तो केशव प्रसाद को दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड तक कह दिया. वहीं, समाजवादी पार्टी के एक सांसद ने उन्हें खुला ऑफर भी दे दिया है.

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “केशव प्रसाद मौर्य, दिल्ली का मोहरा बन गए हैं. वो दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड बन गए हैं. क्या सरकार ऐसे चलेगी? दिल्ली वाले किसी से मिलते हैं, तो अब लखनऊ वाले भी लोगों से मिलने लगे हैं. वहीं सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा, “100 लाओ, सरकार बनाओ. मॉनसून ऑफर अभी भी जारी है. हमारा ऑफर सार्वजनिक है. बीजेपी से जो लाए, वो सरकार बनाए. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ये बात जिम्मेदारी से कही है.”

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: “जज साहब मेरी छवि खराब करने की कोशिश”, कोर्ट में बोले- राहुल गांधी, अमित शाह से जुड़ा है मामला

राम गोपाल ने बताया भ्रष्ट सरकार

वहीं, एसपी सासंद राम गोपाल यादव ने बीजेपी के इंटर्नल पॉलिटिक्स पर बयान देते हुए कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है. हालांकि, प्रशासन पर इसका बुरा असर पड़ रहा है. जब भ्रष्टाचारी सरकार होगी, तभी अधिकारी आरोप लगाए जाते हैं. नीचे से ऊपर तक सिर्फ भ्रष्टाचार है और कुछ नहीं.

अखिलेश के बयान पर केशव प्रसाद का पलटवार

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के द्वारा किए गए तंज पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव बीजेपी को लेकर गलतफहमी पालने, अति पिछड़ों को निशाना बनाने, अपमान करने की जगह एसपी को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें. बीजेपी 2027 में 2017 दोहरायेगी, कमल खिला है खिलेगा और खिलता रहेगा.”ये पहली बार नहीं है, जब अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. इससे पहले भी पिछले दिनों बयानबाजी का एक दौर देखा जा गया था.

ज़रूर पढ़ें