UP Police Constable Exam: धर्मेंद्र का एडमिट कार्ड और फोटो सनी लियोनी की, क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची घर

UP Police Constable Exam: अभ्यर्थी का कहना है कि जब उसने शुरू में अपना एडमिट कार्ड निकलवाया था तब उसकी ही फोटो लगी थी.
UP Police Constable Exam

अभ्यर्थी के एडमिट कार्ड पर लगी सनी लियोनी की फोटो

UP Police Constable Exam 2024: शनिवार, 17 फरवरी से 18 फरवरी तक उत्तर प्रदेश में दो दिवसीय सिपाही भर्ती परीक्षा शुरू हुई. इस भर्ती परीक्षा में करीब 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवार शामिल हुए. इस भर्ती परीक्षा में करीब 6 लाख अभ्यर्थी अन्य राज्यों से शामिल हुए. इसके साथ ही भर्ती परीक्षा में एक उम्मीदवार का एडमिट कार्ड (प्रवेश पत्र) चर्चा में है. चर्चा का कारण उसके एडमिट कार्ड पर लगी सनी लियोनी की फोटो है.

रगौलिया बुजुर्ग गांव का रहने वाला है कैंडिडेट

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के रगौलिया बुजुर्ग गांव का रहने वाले धर्मेंद्र कुमार के प्रवेश पत्र पर लियोनी की फोटो लगी थी. इसके बाद अभ्यर्थी का प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बताते चलें कि प्रवेश पत्र पर रजिस्ट्रेशन और रोल नंबर में उम्मीदवार का ही है. वहीं अभ्यर्थी का कहना है कि जब उसने शुरू में अपना एडमिट कार्ड निकलवाया था तब उसकी ही फोटो लगी थी. लेकिन पता नहीं कैसे बाद में यह बदल गया. फिलहाल पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर जांच-पड़ताल में जुट गई है. अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: UP News: हवन-पूजा के साथ कल्कि धाम मंदिर की पीएम मोदी ने रखी आधारशिला, CM योगी भी रहे मौजूद

पुलिस पहुंची परीक्षार्थी के गांव

पूरे प्रदेश में परीक्षार्थी के नाम पर सनी लियोनी के फोटो वाला प्रवेश पत्र का मामला सुर्खियों में है. इसके साथ ही पुलिस सॉल्वर गैंग और धोखाधड़ी की संभावनाओं को देखते हुए गहनता से जांच कर रही है. मामले के तूल पकड़ने के बाद रविवार, 18 फरवरी को क्राइम ब्रांच भी परीक्षार्थी के गांव रगौलिया बुजुर्ग पहुंची और उससे पूछताछ की. पूछताछ में धर्मेंद्र ने बताया कि महोबा के ही एक कंप्यूटर कैफे से पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया था और परीक्षा देने कन्नौज आया था. फिर जैसे ही एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की फोटो देखी, वह परीक्षा देने नहीं गया.

ज़रूर पढ़ें