UP News: एटीएस का बड़ा एक्शन, 4 बॉटल टाइमर बम के साथ मेरठ से शख्स को किया गिरफ्तार

आरोपी 4 बोटल टाइमर बम और आईईडी बम की सप्लाई करने के लिए इमराना नाम की एक महिला के संपर्क में था. इमराना मूल रूप से शामली की रहने वाली है.
UP Crime

UP Crime

UP News: यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने मेरठ से एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद भारी मात्रा में अवैधजिंदा बोटल टाइमर बम, आईईडी बम किए हैं. ये हथियार पश्चिमी यूपी के मेरठ, मुजफ्फरनगर के विभिन्न आपराधिक गिरोहों और दिल्ली और उत्तराखंड के गिरोहों को आपूर्ति किए जाने थे. बताया गया है कि गिरफ्तार व्यक्ति के पास से .32 बोर की 10 देशी पिस्तौल के साथ कम से कम 12 मैगजीन भी बरामद की गईं हैं.

जिंदा बोटल टाइमर बम बरामद

एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने मुजफ्फरनगर के खालापार में चार जिंदा बोटल टाइमर बम, आईईडी बम के साथ जावेद नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ कोतवाली मुजफ्फरनगर में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. आरोपी से पूछताछ के लिए फिलहाल कई खुफिया एजेंसी, एटीएस और एसटीएफ की टीम लगी है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: सरगुजा की बेटियों पर शैतानों की नजर! काम के बहाने शहरों में बेचने का गोरखधंधा

इमराना नाम की महिला से संपर्क में था आरोपी

अधिकारियों ने बताया कि आईईडी बम की सप्लाई करने के लिए जावेद इमराना नाम की एक महिला के संपर्क में था. इमराना मूल रूप से शामली की रहने वाली है और वर्तमान में मुजफ्फरनगर के खालापार में रह रही है. इमराना की गतिविधियां भी काफी संदिग्ध बताई गई है.

बताया गया है कि जावेद की गिरफ्तारी के बाद इमराना फरार हो गई है. इमराना की तलाश में फिलहाल एसटीएफ, एटीएस और बाकी एजेंसी की टीम लगी है. इमराना की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा होगा कि इन टाइम बम का क्या किया जाना था वेस्ट यूपी में पहले भी कई बार आतंकी कनेक्शन सामने आ चुके हैं.

ज़रूर पढ़ें