UP News: यूपी पुलिस की हुई किरकिरी, मुठभेड़ में घायल इनामी बदमाश अस्पताल से फरार

UP News: यूपी पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात को 25 हजार रुपये के इनामी मनोज उर्फ उत्तम को मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया था.
UP News

मुठभेड़ में घायल इनामी बदमाश अस्पताल से फरार

UP News: मथुरा के जिला अस्पताल से मुठभेड़ में घायल हुआ एक शातिर अपराधी शुक्रवार को फरार हो गया है. पुलिस महकमे में अपराधी के फरार होने की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है. वहीं किरकिरी होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बदमाश को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि थाना महावन व थाना शेरगढ़ पुलिस की संयुक्त टीम ने बृहस्पतिवार देर रात को 25 हजार रुपये के इनामी मनोज उर्फ उत्तम को मुखबिर की सूचना पर जगदीशपुर अंडरपास, यमुना एक्सप्रेस-वे पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया था. घेराबंदी के दौरान लूट और दुष्कर्म के आरोपी मनोज ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी. वहीं,  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैरों में गोली लगी थी. देर रात करीब तीन बजे उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के एक कर्मचारी ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे घायल बदमाश को पुलिसकर्मी शौच कराने ले गए थे. इस दौरान वह फरार हो गया.

बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 25 मई को महावन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की बुजुर्ग महिला अस्पताल से अपने घर लौट रही थीं. इस दौरान उन्होंने पचावर की तरफ जा रहे एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी. आरोप है कि बाइक सवार पीड़िता को सुनसान स्थान पर ले गया और वहां उनके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं आरोपी ने महिला के जेवरात भी लूट लिए. वहीं, घटना के बाद बुजुर्ग किसी तरह घर पहुंची और पूरी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजन बुजुर्ग महिला को आनन-फानन में थाने ले गए और कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने जब घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उनमें एक बाइक पर बुजुर्ग महिला को युवक बैठाकर ले जाता दिखाई दिया.

ये भी पढ़ेंः कानून की बेड़ियां भी नहीं रोक पाएंगी रास्ता? 34 मामलों में दोषी Donald Trump अब भी लड़ सकते हैं राष्ट्रपति चुनाव

जल्द कर लिया जाएगा गिरफ्तार- पुलिस

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी बाइक सवार शख्स को कल रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. आरोपी की पहचान मनोज उर्फ उत्तम के रूप में हुई है. वह पेशेवर अपराधी है. उधर, अपराधी के फरार होने की सूचना से पुलिस की किरकिरी हो रही है. विवाद बढ़ने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें