UP News: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस को बताया ‘भस्मासुर’, बोले- सपा के वोट बैंक पर इनकी नजरें

UP News: उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान हमारी प्राथमिकता है. कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा.
UP News

भूपेंद्र चौधरी

UP News: हाल ही में बीते आम चुनावों में उत्तर प्रदेश में 33 लोकसभा सीटें जीत पाने के बाद बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है. 2019 के मुकाबले भाजपा को 29 सीटों का नुकसान हुआ है. इस हार की समीक्षा करने के लिए आज लखनऊ में बीजेपी की बैठक हो रही है. कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता लखनऊ पहुंचे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्या, महामंत्री अरुण सिंह, स्मृति ईरानी, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं. बैठक के संबोधन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भस्मासुर है और सपा के मुस्लिम वोट बैंक पर उनकी नजर है.

‘अखिलेश यादव आपको सावधान कर रहा हूं’- भूपेंद्र चौधरी

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और बोले कि कांग्रेस समर्थन से जीत हासिल करती है. कांग्रेस ने कभी किसी का भला नहीं किया, कांग्रेस का कोई विचार नहीं है. उन्होंने कहा कि बाबा साहब ने कभी कांग्रेस को कुछ नहीं समझा. उन्होंने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को भी नसीहत देते हुए कहा, “अखिलेश यादव को सावधान कर रहा हूं कि आप सावधान रहें. कांग्रेस पार्टी की नजर आपके वोट बैंक पर है, वो भस्मासुर है और आपके मुस्लिम वोट बैंक पर उनकी नज़र है.”

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान हमारी प्राथमिकता है. कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा. हम सब मिलकर संकल्प लें कि आगामी 10 विधानसभा सीटों पर होने उपचुनाव में शत प्रतिशत विजय हासिल करेंगे.

ये भी पढ़ें: जिस नेता को बता रहे थे ‘मास्टर स्ट्रोक’, उन्हें जनता ने किया खारिज, Badrinath में भाजपा की हार के पीछे क्या रही वजह?

की पीएम मोदी की तारीफ

अपने भाषण के दौरान उन्होंने बीजेपी द्वारा किए गए कार्य गिनाते हुए कहा, “अयोध्या में 500 साल बाद भव्य राम मंदिर बना. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आग बढ़ रहा हैं.” उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 हटाने का काम किया है. आज भारतीय जनता पार्टी ऊंचाइयों को छू रही है.

ज़रूर पढ़ें