UP News: भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh के प्रोग्राम में बवाल, भीड़ ने तोड़ी कुर्सियां, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन के नाम से पॉपुलर अक्षरा रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. 
akshara singh

Image Credit: ©google

UP News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में चल रहे सिद्धार्थनगर महोत्सव के आखिरी दिन भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के कार्यक्रम में दर्शक बेकाबू हो गए. इस दौरान सैकड़ों कुर्सियां तोड़ दी गईं. मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके बाद हालात काबू में आए. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे लोग कुर्सियां उठाकर एक दूसरे पर फेंक रहे हैं. 

वीडियो में क्या है

बता दें कि पांच दिवसीय सिद्धार्थनगर महोत्सव में भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ पहुंच गई. लोगों को पैर रखने तक की जगह नहीं थी. अचानक भीड़ बेकाबू हो गई. इस दौरान मामला बढ़ा तो पुलिस को मौके पर ही लाठी चार्ज करना पड़ा. अक्षरा सिंह भी उस वक्त स्टेज पर मौजूद थीं.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

शो के दौरान भीड़ ने बेकाबू होकर हंगामा करना शुरू कर दिया था. धीरे-धीरे हालात इतनी बेकाबू हो गए कि पुलिस को भीड़ को शांत कराने के लिए लाठीचार्ज तक करना का फैसला लेना पड़ा. सिद्धार्थनगर में चल रहे पांच दिवसीय भोजपुरी महोत्सव 2024 के अंतिम दिन भोजपुरी नाइट में परफॉर्म करने पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें: ‘मैं जिंदा हूं….’ मौत की खबर के 24 घंटे बाद सामने आईं Poonam Pandey, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

अक्षरा सिंह ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की

वहीं अक्षरा सिंह ने बेकाबू भीड़ को देखा तो उन्होंने भी लोगों से शांत रहने की अपील की. लेकिन उनकी बात कोई सुनता नजर नहीं आया. बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. भोजपुरी क्वीन के नाम से पॉपुलर अक्षरा रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. 

ज़रूर पढ़ें