UP News: ‘…रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं’, सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, बोले- लोगों को अपना वोट नहीं करना चाहिए खराब

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं.
UP News

योगी आदित्यनाथ

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं. सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लोगों को इनके लिए अपना वोट खराब नहीं करना चाहिए.

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार (13  मार्च) को उन्नाव पहुंचे थे. यहां उन्होंने 241 करोड़ रुपए से अधिक लागत की 103 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा, “जब वे गरीब को राशन, मकान, स्वास्थ्य सुविधा नहीं उपलब्ध करा सकते हैं और राम मंदिर का निर्माण कर आस्था को सम्मान नहीं दे सकते हैं तो लोगों को इनके लिए अपना वोट खराब नहीं करना चाहिए.”

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने खटखटाया अदालत का दरवाजा, इस मामले में लगाई अर्जी

मुख्यमंत्री ने कहा, “उन्नाव साहित्य की उपासना और राष्ट्र की उपासना की पावन धरती है. अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद ने इसी धरती से देश की आजादी का बिगुल फूंका था.”

गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं: CM योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद में शिक्षा, सेतु, सड़क, पेयजल सहित विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ीं 288 करोड़ से अधिक लागत की 102 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा, “जब गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं, मगर जब अच्छी और संवेदनशील सरकार आती है तो रामभक्तों को सिर माथे पर बिठाया जाता है.”

‘फ्लाईओवर और आईटी पार्क के लिए जाना जाएगा बरेली’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बरेली वासियों को 328 करोड़ से अधिक लागत की 64 विकास परियोजनाओं की सौगात दी. उन्होंने X पर लिखा, “बरेली वासियों को आज ₹328 करोड़ से अधिक लागत की 64 विकास परियोजनाओं की सौगातें दी गईं. इस अवसर पर बरेली स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत ₹111 करोड़ लागत से नवनिर्मित महादेव सेतु का उद्घाटन भी हुआ. अब बरेली फ्लाईओवर और आईटी पार्क के लिए जाना जाएगा.”

 

ज़रूर पढ़ें