UP Politics: ‘घिसे-पिटे ऑफर लेकर…’, अखिलेश पर बरसी भाजपा, दिलाई UPA काल की याद

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, "अखिलेश यादव आज कल रात में स्वप्न देखते हैं और सुबह उठकर उस सपने को ट्विटर (एक्स) पर लिख देते हैं. ऑफर के आधार पर सरकारें नहीं बना करती."

राकेश त्रिपाठी (फोटो- सोशल मीडिया)

UP Politics: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को एक ट्वीट से सियासी तापमान बढ़ा दिया है. उन्होंने लिखा, “मानसून ऑफर: सौ लाओ, सरकार बनाओ.” देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया. माना जा रहा है कि यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा के सौ विधायक तोड़कर सरकार बनाने का ऑफर दिया है. वहीं, अब इस पर भाजपा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, “अखिलेश यादव आज कल रात में स्वप्न देखते हैं और सुबह उठकर उस सपने को ट्विटर (एक्स) पर लिख देते हैं. ऑफर के आधार पर सरकारें नहीं बना करती. सरकार बनती है लोकतंत्र में चुनाव से, जनमत से और जनमत मिलता है जनता के बीच निरंतर रहने से, उनकी समस्याओं के समाधान करने से.”

ये भी पढ़ेंः भाजपा में खटपट पर लगी मुहर! केशव मौर्य के सपोर्ट में उतरे पूर्व मंत्री सुनील भराला, भूपेंद्र चौधरी का मांगा इस्तीफा

ये भी पढ़ेंः ‘गोमांस खाने वाला संसद में भगवान शिव का चित्र लेकर आता है’, राहुल गांधी पर इस BJP नेता ने कर दी विवादित टिप्पणी

त्रिपाठी ने आगे कहा, “अखिलेश यादव को यह बात समझनी होगी, वो इस तरह के घिसे-पिटे ऑफर का रात में सपना देखते हैं और अगले दिन इसे लेकर सामने आ जाते हैं. ऐसे ऑफर वो पहले भी देते रहे हैं. ये ऑफर देना समाजवादी पार्टी की पुरानी आदत है. इन्हीं ऑफरों के आधार पर वो यूपीए के सरकार को कभी समर्थन देते थे, कभी समर्थन वापस लिया करते थे, लेकिन ऑफर का लेनदेन भारतीय जनता पार्टी के साथ नहीं चलेगा.”

दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई में खटपट की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. विपक्ष का दावा है कि सरकार और भाजपा संगठन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. उधर, इस दावे को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बीते दिन विपक्ष पर जोरदार हमला बोला था. उन्होंने कहा था, “उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गुंडाराज की वापसी असंभव है. देश और प्रदेश दोनों जगहों पर भाजपा की मजबूत सरकार और संगठन है. उनके गुंडाराज की वापसी असंभव है और भाजपा 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहराएगी.”

ज़रूर पढ़ें