UP Politics: ‘सेटिंग करने में BJP माहिर, उनके पास सत्ता है, ताकत है’, ओपी राजभर के बदले-बदले नजर आने लगे अंदाज!

UP Politics: सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अपने बयान से फिर सबको चौंका दिया है. अखिलेश का साथ छोड़ एनडीए के साथ आए राजभर पीछले कई महीने से मंत्री बनने का दावा कर रहे थे.
Om Prakash Rajbhar

ओम प्रकाश राजभर (सुभासपा प्रमुख)

UP Politics: देश में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हैं. सीट बंटवारे समेत प्रत्याशियों के नामों की घोषणा को लेकर पार्टियों के बीच बैठकों का दौर जारी है. इस बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अपने बयान से फिर सबको चौंका दिया है. अखिलेश का साथ छोड़ एनडीए के साथ आए राजभर पिछले कई महीने से मंत्री बनने का दावा कर रहे थे. हालांकि उनके दावे के मुताबिक जब उन्हें कोई मंत्री पद नहीं मिला, तो अब उनके सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं. बीजेपी को लेकर दिए अपने बयान से ओपी राजभर ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की सियासत में हलचल मचा दिया है.

शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि चुनाव के समय बीजेपी से आपकी सेटिंग हो जाती है. क्या वो बेहतर सेटिंग करती है? इसके जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि आज की राजनीति में सेटिंग करने में बीजेपी तो माहिर है ही. हालांकि वो यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी कहा कि हम भी किसी से कम थोड़े हैं. लेकिन सेटिंग करने में बीजेपी बेहतर है. उनके पास सत्ता है, ताकत है पास संसाधन है और सबकुछ है उनके पास.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में बीजेपी का फॉर्मूला तय! 74 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी, सहयोगियों के लिए छोड़ सकती है 6 सीटें

“छोटी पार्टियां जीतती नहीं, हरा देती हैं” 

चर्चा के दौरान सुभासपा प्रमुख ने कहा कि हमारे पास कुछ नहीं है. बीजेपी खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बताती है. बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज भी गठबंधन में 46 दल शामिल हैं. अगर इस गठबंधन से 45 पार्टियों को हटा दिया जाए तो बीजेपी कहां खड़ी होगी. उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी, अपना दल और हमारी पार्टी को हटा दीजिए. इसी वजह से हम कर रहे हैं कि छोटी पार्टियां जीत नहीं सकती हैं लेकिन किसी को हरा देती है. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ओपी राजभर के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें