Agra Milk Plant: आगरा के दूध प्लांट में गैस लीकेज, ऑपरेटर की हुई मौत, आसपास के इलाके में मची अफरातफरी

Agra Milk Plant Gas Leak: फतेहाबाद आगरा एसीपी अमरदीप लाल ने बताया कि यहां गोबिंद डेयरी है, जिसमें ओमिनो गैस लीक हुई. गैस के अत्यधिक रिसाव के कारण मशीन ऑपरेटर की मौत हो गई.
Agra Milk Plant Gas Leak

राहत बचाव में जुटे पुलिसकर्मी

Agra Milk Plant Gas Leak: उत्तर प्रदेश के आगरा में मिल्क चिलर प्लांट में गैस लीकेज हो गई है. गैस लीकेज के चलते आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई है. बताया जा रहा है कि मशीन ऑपरेटर की गैस लीकेज की चपेट में आने से मौत हो गई है. सूचना मिलते ही एसीपी समेत तमाम फोर्स चिलर प्लांट पर पहुंची है. मौके पर फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस को बुलाया गया है. गैस लीकेज को रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं. मामला निबोहरा थाना क्षेत्र का है.

फतेहाबाद आगरा एसीपी अमरदीप लाल ने बताया कि यहां गोबिंद डेयरी है, जिसमें ओमिनो गैस लीक हुई. गैस के अत्यधिक रिसाव के कारण मशीन ऑपरेटर की मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस हादसे में कोई अन्य व्यक्ति फंसा नहीं है.

ये भी पढ़ें- UP Politics: क्यों राहुल गांधी ने चुनी रायबरेली सीट? जानिए यूपी को लेकर कांग्रेस का फ्यूचर प्लान

गैस लीकेज को रोकने का प्रयास जारी

गैस लीकेज की सूचना मिलते ही एसीपी समेत पूरा फोर्स चिलर प्लांट पर पहुंच गया. मौके पर फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस को बुलाया गया है. गैस लीकेज को रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं. मामला निबोहरा थाना क्षेत्र का है. फिलहाल आसपास के इलाके को खाली कराया जा रहा है. घटना मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है. प्लांट के मालिक भाजपा नेता और पिनाहट के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान बताए जा रहे हैं.

 

ज़रूर पढ़ें