यूपी पुलिस की हेड कांस्टेबल के साथ दुष्कर्म, करवा चौथ मनाने घर जा रही थी महिला जवान, आरोपी की चबा गई उंगली

UP News: अयोध्या से करवाचौथ मनाने ससुराल आ रही महिला हेड कांस्टेबल से गांव के पास अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने खेत में दबोचकर रेप किया. महिला सिपाही इसका जबरदस्त प्रतिरोध किया, जिसमें उसका एक दांत भी टूट गया.
UP News

प्रतीकात्मक तस्वीर

UP News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में तैनात महिला हेड कांस्टेबल के साथ कानपुर के सेन पश्चिम पारा क्षेत्र में शनिवार रात रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. महिला हेड कांस्टेबल करवाचौथ मनाने के लिए अपनी ससुराल जा रही थी. हालांकि, महिला हेड कांस्टेबल ने गजब की बहादुरी दिखाई जिसकी वजह से आरोपी दरिंदा कुछ ही घंटों पकड़ लिया गया. रेप के दौरान महिला हेड कांस्टेबल ने जमकर विरोध किया और आरोपी की उंगली चबा गई और चेहरे को नोंच डाला. चबाई गई उंगली और चेहरे पर नोंचने के निशान के आधार पर आरोपी की शिनाख्त हो सकी.

दरअसल, अयोध्या से करवाचौथ मनाने ससुराल आ रही महिला हेड कांस्टेबल से गांव के पास अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने खेत में दबोचकर रेप किया. महिला सिपाही इसका जबरदस्त प्रतिरोध किया, जिसमें उसका एक दांत भी टूट गया. हालांकि आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. महिला ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने केस दर्ज कर कुछ घंटों में ही आरोपित धर्मेंद्र उर्फ कल्लू को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- मथुरा में बीजेपी विधायक के रिश्तेदारों की दबंगई, ICU में घुसने को लेकर अस्पताल स्टाफ के साथ जमकर मारपीट-Video

शनिवार शाम की घटना

सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी ने बताया कि अयोध्या में तैनात महिला हेड कांस्टेबल का ससुराल सेन पश्चिम पारा क्षेत्र के एक गांव में है. शनिवार रात करीब साढ़े सात बजे हेड कांस्टेबल गांव की ओर सादे कपड़ों में पैदल जा रही थी. सुनसान रास्ता और सड़क पर अंधेरे का फायदा उठाकर एक व्यक्ति उसे दबोच कर बाजरे के खेत में ले गया और कपड़े फाड़ कर रेप किया. हेड कांस्टेबल ने आरोपी का प्रतिरोध करते हुए उसकी एक अंगुली चबा ली और नाखून मारते हुए शोर मचाया तो कुछ देर में लोगों की भीड़ जुट गई. भीड़ आती देख आरोपी मौके से भाग निकला. छीनाझपटी में हेड कांस्टेबल का एक दांत भी टूट गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च अभियान चला कर देर रात आरोपित को पकड़ लिया.

सर्च अभियान में पकड़ा गया आरोपी

एडीसीपी मनोज पांडे ने बताया कि दुष्कर्म के आरोप में सेन पश्चिम पारा क्षेत्र निवासी धर्मेंद्र उर्फ कल्लू को पकड़ा गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. चेहरे पर दाग और उंगली कटी होने से आरोपी पकड़ा गया. हेड कांस्टेबल से रेप के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने इलाके में सर्च अभियान चलाया तो चेहरे पर कट के निशान और अंगुली कटी हुई देख पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया. पूछताछ में आरोपित ने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल ली.

ज़रूर पढ़ें